IND vs SL: भारत दौरे के लिए श्रीलंकाई टीम का ऐलान, जानिए किन खिलाड़ियों को मिला मौका

शुरू में तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप को टीम में रखा गया था लेकिन अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो जाने के कारण उनकी जगह पर एक अन्य तेज गेंदबाज कासुन राजिता को लिया गया है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 01, 2020 5:58 PM

Open in App

श्रीलंका ने भारत दौरे के लिए अपनी टीम का ऐलान बुधवार (1 जनवरी) को कर दिया है। भारत दौरे पर श्रीलंका 5-10 जनवरी के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज को भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम में स्थान मिला है। इस 32 वर्षीय ऑलराउंडर ने 16 महीने तक बाहर रहने के बाद श्रीलंका की टी20 टीम में वापसी की है। मैथ्यूज ने अपना आखिरी टी20 अंतर्राष्ट्रीय अगस्त 2018 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। 

श्रीलंका क्रिकेट ने बयान में कहा कि 16 सदस्यीय टीम की अगुवाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा करेंगे। शुरू में तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप को टीम में रखा गया था लेकिन अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो जाने के कारण उनकी जगह पर एक अन्य तेज गेंदबाज कासुन राजिता को लिया गया है। श्रीलंकाई टीम गुरुवार को भारत पहुंचेगी। 

भारत दौरे के लिए श्रीलंकाई टीम: लसिथ मलिंगा (कप्तान), कुसल परेरा, दनुश्का गुणातिलका, अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्सा, ओशाडा फर्नांडो, दसुन शनाका, एंजेलो मैथ्यूज, निरोशन डिकवेला, कुसल मेंडिस, वनिंडु हसरंगा, लक्षण संदाकन, धनंजय डिसिल्वा, लाहिरु कुमारा और इसुरु उड़ाना।

टॅग्स :श्रीलंका क्रिकेटश्रीलंका क्रिकेट टीमभारत vs श्रीलंकालसिथ मलिंगा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या