SA vs ENG: स्टुअर्ट ब्रॉड हुए रबादा की गेंद पर मजेदार अंदाज में बोल्ड, सोशल मीडिया में जमकर हुए ट्रोल

Stuart Broad: इंग्लैंड के स्टुअर्ट ब्रॉड केपटाउन टेस्ट के पहले दिन कगीसो रबादा की एक गेंद को समझने में विफल रहे और बोल्ड हो गए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 04, 2020 11:41 AM

Open in App
ठळक मुद्देस्टुअर्ट ब्रॉड केपटाउन टेस्ट के पहले दिन रबादा की गेंद पर हुए बोल्ड इंग्लैंड ने टेस्ट के पहले दिन बनाए 9 विकेट खोकर 262 रन

इंग्लैंड की टीम केपटाउन टेस्ट के पहले दिन शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका की शानदार गेंदबाजी के आगे टिक नहीं पाई और 9 विकेट खोकर 262 रन ही बना पाई। 

इंग्लैंड के लिए ओली पोप ने सर्वाधिक 56 रन की नाबाद पारी खेली, जबकि 2016 में इसी मैदान पर 258 रन ठोकने वाले बेन स्टोक्स ने 47 रन बनाए। 

स्टुअर्ट ब्रॉड के बोल्ड होने की हुई चर्चा

पहले दिन वैसे तो इंग्लैंड के 9 विकेट गिरे, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा हुई तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के आउट होने के तरीके की। ब्रॉड जिस अंदाज में आउट हुए उसे लेकर वह सोशल मीडिया में ट्रोल हो गए।

फैंस ने स्टुअर्ट ब्रॉड को बैटिंग को लेकर किया ट्रोल 

ब्रॉड न सिर्फ एक बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं, बल्कि एक अच्छे बल्लेबाज भी हैं और 136 टेस्ट में 3159 रन बना चुके हैं और उनका उच्चतम टेस्ट स्कोर है 169 रन। 

लेकिन इसके बावजूद वह मैच के पहले दिन जिस तरह से कगीसो रबादा की एक यॉर्कर पर बोल्ड हुए, उसे लेकर फैंस खुश नहीं दिखे और उन्होंने इस स्टार खिलाड़ी को जमकर ट्रोल किया।  ब्रॉड 3 गेंदों में 1 रन बनाकर आउट हुए।

रबादा की एक यॉर्कर गेंद को ब्रॉड समझ ही नहीं पाए। ऐसा लगा जैसे उनका बैट पैड में अटककर रह गया है और वह बोल्ड हो गए।

चार टेस्ट मैचों की सीरीज का सेंचुरियन में खेला गया पहला टेस्ट मैच इंग्लैंड की टीम 107 रन से हारकर सीरीज में 1-0 से पीछे है।  

टॅग्स :स्टुअर्ट ब्रॉडइंग्लैंड क्रिकेट टीमदक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीमकगिसो रबादा

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या