हार्दिक पंड्या-केएल राहुल विवाद पर सौरव गांगुली का बयान, 'हम इंसान हैं, मशीन नहीं, मामले को न खीचें लंबा'

Sourav Ganguly: पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने निलंबित क्रिकेटरों हार्दिक पंड्या और केएल राहुल का समर्थन करते हुए कहा है कि गलतियां सब करते हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 17, 2019 3:41 PM

Open in App

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने एक टीवी चैट शो में महिलाओं के लिए अपमानजनक टिप्पणियों के लिए निलंबित हुए हार्दिक पंड्या और केएल राहुल विवाद पर पहली बार बयान दिया है। कोहली ने इन दोनों का समर्थन करते हुए कहा है कि इस मामले को बहुत ज्यादा नहीं खींचना चाहिए।

गांगुली ने पंड्या और केएल राहुल मामले पर कहा, 'लोग गलतियां करते हैं। इसे बहुत ज्यादा आगे नहीं ले जाना चाहिए। मुझे पूरा यकीन है कि जिसने भी ये किया है उसे इस गलती का अहसास होगा और वह बेहतर व्यक्ति के रूप में सामने आएगा। हम सभी इंसान हैं, मशीन नहीं कि आप जो भी चीज उसमें डालें, सबकुछ एकदम सटीक बाहर आए। आपको अपनी जिंदगी जीनी है और दूसरों को जीने देना है।'

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को कॉफी विद करण शो में महिलाओं के लिए अपनी टिप्पणियों को लेकर सोशल मीडिया पर कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी थी। इस विवाद के बाद बीसीसीआई ने इन दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड कर दिया था, जिसके बाद इन दोनों को ऑस्ट्रेलिया दौरे से ही स्वदेश वापस भेज दिया गया था। साथ ही ये दोनों 23 जनवरी से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज से भी बाहर हो गए हैं।

इन दोनों के मामले की जांच के लिए बीसीसीआई ने एक छह सदस्यीय कमिटी का गठन किया है, जिसका फैसला अगले एक हफ्ते में आने की उम्मीद है, जिसके बाद ही ये साबित होगा कि ये दोनों आईपीएल और वर्ल्ड कप 2019 में खेलेंगे या नहीं। इन दोनों की जगह बीसीसीआई ने हाल ही में विजय शंकर और शुभमन गिल को टीम इंडिया में शामिल किया है।

टॅग्स :सौरव गांगुलीहार्दिक पंड्याकेएल राहुलबीसीसीआईकॉफ़ी विद करणभारत Vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या