Ranji Trophy 2024: श्रेयस अय्यर को आंध्र के खिलाफ रणजी मैच के लिए मुंबई टीम में शामिल किया गया

अय्यर ने मध्य क्रम के बल्लेबाज की जगह ली है सरफराज खान, जो अहमदाबाद में इंग्लैंड ए के खिलाफ सीरीज के लिए भारत ए टीम में शामिल होंगे। हालाँकि, मुंबई को ऑलराउंडर शिवम दुबे की सेवाएं नहीं मिलेंगी।

By रुस्तम राणा | Published: January 09, 2024 9:34 PM

Open in App
ठळक मुद्देरणजी ट्रॉफी में 41 बार की विजेता मुंबई, पटना में बिहार के खिलाफ शानदार जीत दर्ज कर रही हैबिहार को एक पारी और 51 रनों के अंतर से हराने के बाद मुंबई ने सात अंक हासिल किएअय्यर ने मध्य क्रम के बल्लेबाज सरफराज खान की जगह ली है

Ranji Trophy 2024: भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को आंध्र के खिलाफ 12-15 जनवरी तक खेले जाने वाले अगले रणजी ट्रॉफी मैच के लिए मंगलवार को मुंबई टीम में शामिल किया गया। दक्षिण अफ्रीका में चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भारत की दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के दौरान बल्ले से संघर्ष करने के बाद, दाएं हाथ का बल्लेबाज 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने वाले टेस्ट के लिए फॉर्म हासिल करना और तैयारी मजबूत करना चाहेगा। 

अय्यर ने मध्य क्रम के बल्लेबाज सरफराज खान की जगह ली है, जो अहमदाबाद में इंग्लैंड ए के खिलाफ सीरीज के लिए भारत ए टीम में शामिल होंगे। हालाँकि, मुंबई को ऑलराउंडर शिवम दुबे की सेवाएं नहीं मिलेंगी, जिन्हें 11 जनवरी से अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाली आगामी तीन मैचों की श्रृंखला के लिए राष्ट्रीय टीम में बुलाया गया है। रणजी ट्रॉफी में 41 बार की विजेता मुंबई, पटना में बिहार के खिलाफ शानदार जीत दर्ज कर रही है। अपने तेज गेंदबाजों के दबदबे से बिहार को एक पारी और 51 रनों के अंतर से हराने के बाद मुंबई ने सात अंक हासिल किए।

मुंबई टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), श्रेयस अय्यर, जय बिस्टा, भूपेन लालवानी, अमोघ भटकल, सुवेद पारकर, प्रसाद पवार (विकेटकीपर), हार्दिक तामोरे (विकेटकीपर), शम्स मुलानी, तनुष कोटियन, अथर्व अंकोलेकर, मोहित अवस्थी, धवल कुलकर्णी , रॉयस्टन डायस, सिल्वेस्टर डिसूज़ा।

टॅग्स :रणजी ट्रॉफीश्रेयस अय्यर

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या