शोएब अख्तर ने खुद को कहा 'क्रिकेट का डॉन', फैंस ने सचिन के छक्के का वीडियो शेयर करते हुए जमकर किया ट्रोल

Shoaib Akhtar: पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने खुद को क्रिकेट का डॉन बताते हुए किया ट्वीट, हो गए सोशल मीडिया में ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: October 8, 2018 05:47 PM2018-10-08T17:47:56+5:302018-10-08T17:47:56+5:30

Shoaib Akhtar gets trolled for Calling Himself Don Of Cricket, Fans remind him of Sachin Tendulkar | शोएब अख्तर ने खुद को कहा 'क्रिकेट का डॉन', फैंस ने सचिन के छक्के का वीडियो शेयर करते हुए जमकर किया ट्रोल

शोएब अख्तर खुद को क्रिकेट का डॉन बताने पर हो गए ट्रोल

googleNewsNext

लाहौर, 08 अक्टूबर: पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को शनिवार को सोशल मीडिया में फैंस ने जमकर ट्रोल किया। दरअसल, क्रिकेट इतिहास के सबसे तेज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर हैंडल पर सचिन समेत कई स्टार बल्लेबाजों को आउट करने की तस्वीरें शेयर करते हुए खुद को डॉन ऑफ क्रिकेट बताया था। 

शोएब अख्तर ने ट्विटर पर लिखा था, 'जैसा कि वह मुझे कहते हैं, 'डॉन ऑफ क्रिकेट' लेकिन कभी भी लोगों को हर्ट करने का लुत्फ नहीं उठाया। लेकिन मैं कहूंगा कि मैं वहां अपने देश और दुनिया भर के लोगों के लिए खेला।'


इसके बाद फैंस ने  अख्तर को जमकर ट्रोल किया और 2003 के वर्ल्ड कप सचिन तेंदुलकर द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए छक्के का वीडियो शेयर करते हुए उन्हें याद लिया कि उस मैच में मास्टर ब्लास्टर ने कैसे उनकी गेंदबाजी की धज्जियां उड़ाई थीं।





पिछले महीने 43 वर्षीय अख्तर ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सलाहकार पद से इस्तीफा दे दिया था। अख्तर की इस पद पर नियुक्ति पीसीबी के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने की थी लेकिन उन्होंने सितंबर में अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

100 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले शोएब अख्तर ने अपने एक दशक से ज्यादा लंबे करियर में 400 से ज्यादा इंटरनेशनल विकेट लिए। रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से विख्यात अख्तर ने अपने करियर में पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। 

क्रिकेट इतिहास के सबसे तेज गेंदबाजों में शुमार अख्तर पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाजों वसीम अकरम और वकार यूनिस के साथ खेले।

Open in app