शोएब अख्तर ने भारत से मांगी 10 हजार वेंटिलेटर की मदद, सोशल मीडिया में हुए जमकर ट्रोल

Shoaib Akhtar: पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कोरोना के खिलाफ जंग के लिए भारत से पाकिस्तान को 10 हजार वेंटिलेटर की मदद मुहैया कराने की अपील की है, हुए जमकर ट्रोल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 09, 2020 4:46 PM

Open in App
ठळक मुद्देशोएब अख्तर ने कोरोना के खिलाफ जंग के लिए भारत से पाकिस्तानी के लिए मांगी 10 हजार वेंटिलेटर की मददशोएब अख्तर ने कोरोना के खिलाफ जंग के लिए फंड जुटाने के उद्देश्य से रखा भारत-पाक सीरीज का प्रस्ताव

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर सोशल मीडिया पर सबसे सक्रिय रहने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं। अपने यूट्यूब अकाउंट पर क्रिकेट से जुड़े सभी ट्रेडिंग मुद्दों पर अपनी राय रखने वाले अख्तर ने हाल ही में भारत से कोरोना के खिलाफ जंग में पाकिस्तान को 10 हजार वेंटिलेटर की मदद करने की अपील की थी। 

कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया को जैसे थाम दिया है और दुनिया भर में सभी खेल प्रतियोगिताएं स्थगित हो चुकी हैं।

शोएब अख्तर ने भारत से मांगी 10 हजार वेंटिलेटर की मदद, हुए ट्रोल

इस महामारी से निपटने के लिए शोएब अख्तर ने भारत सरकार से पाकिस्तान को 10 हजार वेंटिलेटर की मदद मुहैया कराने की अपील की है।

अख्तर की इस अपील के बाद सोशल मीडिया में लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है और पूछा है कि क्या इस तेज गेंदबाज ने पाकिस्तानी सरकार में भरोसा खो दिया है, जो वह भारत से मदद मांग रहे हैं। साथ ही लोगों ने कहा कि अगर  मदद मांगनी है तो उसके लिए पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को सामने आना चाहिए न कि शोएब अख्तर को।

इस स्टार तेज गेंदबाज ने साथ ही कोरोना के खिलाफ जंग के लिए एक भारत-पाकिस्तान मैच आयोजित कराए जाने का भी सुझाव रखा। हालांकि पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने अख्तर के इस सुझाव को खारिज करते हुए कहा कि भारत के पास पर्याप्त पैसा है और ऐसे मुश्किल समय में क्रिकेटरों की जान को जोखिम में नहीं डाला जा सकता है।

टॅग्स :शोएब अख्तरकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या