शिखर धवन ने प्लेन में गाया मजेदार गाना, धोनी-कोहली को दिया नया नाम, वीडियो वायरल

Shikhar Dhawan: टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन ने प्लेन में अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: June 24, 2018 1:33 PM

Open in App

नई दिल्ली, 24 जून: विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया शनिवार को 81 दिन लंबे दौरे पर यूके दौरे पर रवाना हुई, जहां वह पहले आयरलैंड और फिर इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी। कोहली, कोच रवि शास्त्री और टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी इस दौरे के लिए काफी उत्साहित दिखे। 

टीम इंडिया यूके दौरे पर रवाना होने पर प्लेन में मस्ती करते दिखे और कप्तान कोहली समेत कई खिलाड़ियों ने प्लेन की मस्ती की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की। वहीं टीम के स्टार ओपनर शिखर धवन ने एक अलग ही अंदाज में इस यात्रा का वीडियो शेयर किया। 

धवन ने इंस्टाग्राम पर शेयर एक वीडियो में कोहली और धोनी के लिए मजेदार अंदाज में 'मेरे दो अनमोल रतन, एक है राम तो दूजा लखन' गाना गाते नजर आए।

पढ़ें: 20 साल के गेंदबाज ने किया कमाल, 11 गेंदों पर झटके 5 विकेट, देखें वीडियो

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी टीम सपोर्ट स्टाफ के साथ इस दौरे पर रवाना होने की तस्वीर शेयर की है। 

टीम इंडिया अपने यूके दौरे की शुरुआत आयरलैंड से करेगी और इस टीम के खिलाफ 27 जून और 29 जून को दो टी20 मैच खेलेगी। इसके बाद वह 3 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी20 मैच, 3 वनडे और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। टीम इंडिया को 2014 में धोनी की कप्तानी में अपने पिछले दौरे पर पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में  1-3 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

पढ़ें: आयरलैंड-इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया रवाना, फ्लाइट के अंदर ऐसे मस्ती करते दिखे खिलाड़ी

कप्तान कोहली ने इस दौरे पर रवाना होने से पहले कहा कि उनकी नजरें टीम इंडिया के विदेशी धरती पर अच्छा प्रदर्शन न करने के रिकॉर्ड को बदलने पर है। कोहली ने कहा, 'हमारी रणनीति वही होगी जो दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका दौरे पर थी। हमारी सोच सिर्फ एक सीरीज के आधार पर नहीं बदलती है। हमारे पास धैर्य है और हमारा ध्यान मैच जीतने पर है।'

टॅग्स :शिखर धवनएमएस धोनीविराट कोहलीटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या