IND A vs SA A: शिखर धवन की गर्दन के पीछे लगी तेज गेंद, अटकीं फैंस की सांसें

Shikhar Dhawan: शिखर धवन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ त्रिवेंद्रम में खेले जा रहे पांचवें अनधिकृत वनडे के दौरान ब्यूरोन हेंडरिक्स की एक तेज गेंद लगी

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 6, 2019 02:57 PM2019-09-06T14:57:44+5:302019-09-06T15:02:04+5:30

Shikhar Dhawan hit on back of his neck during 5th unofficial ODI against South Africa A | IND A vs SA A: शिखर धवन की गर्दन के पीछे लगी तेज गेंद, अटकीं फैंस की सांसें

शिखर धवन को दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ गर्दन के पीछे लगी तेज गेंद

googleNewsNext
Highlightsशिखर धवन को दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ गर्दन के पीछे लगी गेंदधवन ने दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ चौथे वनडे में बनाए थे 52 रन

टीम इंडिया के स्टार ओपनर शिखर धवन को त्रिवेंद्रम में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार को खेले जा रहे पांचवें अनधिकृत वनडे में स्कूप शॉट खेलने की कोशिश में गेंद गर्दन के पीछे लग गई।

धवन ब्यूरोन हेंडरिक्स की गेंद पर खुद को स्कूप शॉट खेलने की पोजिशन में ले आए थे। लेकिन हेंडरिक्स ने गेंद की लेंथ कम कर दी, जिससे धवन हैरान रह गए। 

गेंद लगी धवन की गर्दन के पीछे, रुक गया खेल

गेंद धवन की उम्मीद से ज्यादा उछली और उन्होंने अपनी आंखें गेंद से हटा ली, जिससे बल्ले और गेंद का संपर्क ही नहीं हो पाया और गेंद जाकर धवन की गर्दन के पीछे लगी।

गेंद लगने के बाद दर्द से परेशान धवन अपना हेलमेट हटाकर गले को सहलाते दिखे। इसके बाद खेल थोड़ी देर रुक गया और फिजियो ने उनके गले पर आइस पैक लगाया। इसके थोड़ी देर बाद धवन ने अपनी पारी फिर से आगे बढ़ाई। 

पहले ही सीरीज जीत चुकी भारत ए की टीम ने आखिरी वनडे में टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया। शिखर धवन को इस सीरीज के आखिरी दो वनडे के लिए टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने चौथे मैच में 52 रन बनाए थे, जिसमें भारत ए को शिकस्त मिली थी। 

33 वर्षीय धवन ने आईसीसी वर्ल्ड से कंधे की चोट की वजह से बाहर होने के बाद पिछले महीने वेस्टइंडीज दौरे पर वापसी की थी और तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज में खेले थे। उन्होंने अब तक 133 वनडे में 7 शतक और 5 अर्धशतकों की मदद से 5518 रन बनाए हैं।

Open in app