क्या IPL के अगले सीजन में खेलेंगे शेन वॉटसन, CSK स्टार ने वीडियो शेयर कर दिया जवाब

Shane Watson: मुंबई के खिलाफ आईपीएल 2019 में चेन्नई के लिए 59 गेंदों में 80 रन की जोरदार पारी खेलने वाले शेन वॉटसन ने बताई अगले साल की योजना

By अभिषेक पाण्डेय | Published: May 17, 2019 4:40 PM

Open in App
ठळक मुद्देशेन वॉटसन ने आईपीएल 2019 में मुंबई के खिलाफ चेन्नई के खेली थी 80 रन की पारीवॉटसन को फाइनल में फील्डिंग के दौरान लगी थी चोट, खून से सने घुटने के साथ खेले शेन

आईपीएल 2019 फाइनल में अपनी दमदार बैटिंग से छाप छोड़ने वाले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉटसन ने इंडियन प्रीमियर लीग में अपने भविष्य को लेकर जारी अटकलों को लेकर एक वीडियो जारी करते हुए इसका जवाब दिया है। 

हाल ही में बिग बैश लीग से संन्यास लेने वाले वॉटसन को आईपीएल फाइनल के बाद ये अटकलें लगने लगी थीं कि क्या ये मैच उनका इस टी20 लीग में आखिरी मैच होगा। लेकिन वॉटसन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो संदेश शेयर करते हुए इन अटकलों को विराम लगा दिया है।

वॉटसन आईपीएल 2019 में पूरे सीजन में फ्लॉप रहे थे लेकिन फाइनल में उन्होंने चेन्नई के लिए मुंबई के खिलाफ 59 गेंदों में 80 रन की शानदार पारी खेलते हुए चेन्नई को लगभग जीत दिला थी, लेकिन आखिरी गेंद पर उसे 1 रन से हराते हुए मुंबई ने चौथी बार खिताब पर कब्जा जमा लिया।

वॉटसन ने किया चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए अपनी योजनाओं का खुलासा

अगले सीजन में खुद के ने खेलने को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर विराम लगाते हुए वॉटसन ने कहा, 'मैं अगले साल वापसी करते हुए एक कदम आगे बढ़ाने की तरफ देख रहा हूं। आप सबको शुक्रिया, आप सभी को समर्थन के लिए। मैं हर किसी को पिछले कुछ दिनों के दौरान मुझे दिए गए प्यार, समर्थन और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। हम मुंबई के खिलाफ फिनिश लाइन पार करने के बहुत करीब थे, लेकिन ये शानदार फाइनल था।' शेन वॉटसन ने फाइनल में घुटने की चोट के साथ ही बैटिंग की थी। उन्हें मैच के तीसरे ओवर में ही डाइविंग करते हुए चोट लग गई थी और खून से लथपथ घुटने के बावजूद वह बैटिंग करते रहे थे। 

उन्होंने खुद की जांच के लिए फिजियो को नहीं बुलाया था। इस बारे में लोगों को तभी पता चला जब उनके साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह ने मैच के बाद इंस्टाग्राम पर वॉटसन की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि इस चोट की वजह से वॉटसन को छह टांके लगे थे। 

टॅग्स :शेन वॉटसनआईपीएल 2019चेन्नई सुपर किंग्समुंबई इंडियंसइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या