शेन वॉर्न ने एशेज सीरीज के लिए बताई इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया की टीमें, जानें किन खिलाड़ियों को मिली जगह

पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न ने 1 अगस्त से शुरू हो रही एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को खिलाड़ियों के नाम सुझाए हैं।

By सुमित राय | Published: July 23, 2019 10:50 AM

Open in App
ठळक मुद्देऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज की शुरुआत 1 अगस्त से हो रही है।शेन वॉर्न ने एशेज सीरीज के पहले टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड की टीम बताई है।शेन वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमों को प्लेइंग इलेवन बताया है।

आईसीसी विश्व कप 2019 में खत्म होने के बाद सभी की नजरें एशेज सीरीज टूर्नामेंट पर है। 50 ओवर वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के बाद इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी तो उसका लक्ष्य जीत के लय को कायम रखने पर होगी। वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम 18 महीने पहले खेले गए एशेज टूर्नामेंट में 4-0 से मिली जीत को इस बार भी जारी रखना चाहेगी।

इस बीच पूर्व दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वॉर्न ने 1 अगस्त से शुरू हो रही एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को खिलाड़ियों के नाम सुझाए हैं। वॉर्न ने दोनों देशों के लिए टीम तैयार की है और बताया है कि दोनों टीमों को पहले टेस्ट मैच में किन खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए।

शेन वॉर्न के ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन में मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड और मैथ्यू वेड को शामिल किया हैं, जो ऑस्ट्रेलिया ए के इंग्लैंड दौरे में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके अलावा वॉर्न ने टिम पेन की अगुवाई वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम में डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ और उस्मान ख्वाजा को टॉप ऑर्डर बैट्समैन में रखा है।

वहीं शेन वॉर्न की 12 सदस्यीय इंग्लैंड टीम में जेसन रॉय, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स के अलावा स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को भी जगह मिली है। काउंटी चैंपियनशिप में जैक क्रॉली ने शानदार प्रदर्शन किया है और जून 2019 नॉटिंघमशर के खिलाफ 111 रनों की पारी ने सभी को आकर्षित किया। इसके अलावा वॉर्न की टीम में जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, मोईन अली, जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड को जगह मिली है।

पहले एशेज टेस्ट के लिए शेन वॉर्न की ऑस्ट्रेलियाई टीम : डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, उस्मान ख्वाजा, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, टिम पेन (कप्तान), जेम्स पैटिनसन, पैट कमिंस, नाथन लॉयन और मिशेल स्टार्क/जोश हेजलवुड।

पहले एशेज टेस्ट के लिए शेन वॉर्न की इंग्लैंड की टीम : जेसन रॉय, बेन क्रॉली, जॉनी बेयरस्टो, जो रूट, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, बेन फोक्स, मोईन अली, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन और मार्क वुड।

टॅग्स :शेन वॉर्नएशेज टेस्ट सीरीजऑस्ट्रेलिया vs इंग्लैंडइंग्लैंड क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या