शेन वॉर्न ने ट्विटर पर मांगी आईपीएल टलने के बारे में जानकारी, फैंस ने कर दिया जमकर ट्रोल

Shane Warne: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न ने ट्विटर पर कई क्रिकेटरों को टैग करते हुए फैंस से पूछा कि क्या आईपीएल 2020 टल गया है?

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 14, 2020 03:38 PM2020-03-14T15:38:16+5:302020-03-14T15:38:16+5:30

Shane Warne gets trolled for asking if IPL has been postponed | शेन वॉर्न ने ट्विटर पर मांगी आईपीएल टलने के बारे में जानकारी, फैंस ने कर दिया जमकर ट्रोल

शेन वॉर्न ने ट्विटर पर पूछा क्या टल गया है आईपीएल, हो गए जमकर ट्रोल (File Photot)

googleNewsNext
Highlightsआईपीएल 2020 को बीसीसीआई ने कोरोना के कहर से 15 अप्रैल तक टाल दियाकोरोना की वजह से भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज भी हुई रद्द

पूरा खेल जगत इस समय घातक कोरोना वायरस के कहर से जूझ रहा है और दुनिया भर में कई खेल प्रतियोगिताओँ को इसकी वजह से रद्द करना पड़ा है। फुटबॉल, क्रिकेट, बास्केटबॉल, रग्बी, टेनिस और फॉर्मूला वन हर  खेल पर इस घातक वायरस का असर पड़ा है। 

कोरोना के खतरे को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को आईपीएल के 13वें सीजन को 15 अप्रैल तक टाल दिया।  

आईपीएल के बारे में सवाल पूछकर ट्रोल हो गए शेन वॉर्न

आईपीएल की स्थिति ने कई फैंस और क्रिकेटरों को उलझन में डाल दिया था। इनमें आईपीएल जीत चुके पूर्व ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर शेन वॉर्न भी शामिल हैं, जिन्होंने आईपीएल की खबर टलने की खबर की पु्ष्टि करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

वॉर्न ने न केवल सोशल मीडिया पर फैंस से ये सवाल पूछा बल्कि कई क्रिकेटरों को टैग भी कर दिया, जिनमें विराट कोहली, माइकल वॉन, केविन पीटरसन, वीरेंद्र सहवाग, कुलदीप यादव, रिकी पोटिंग के अलावा राजस्थान रॉयल्स, बीसीसीआई डोमेस्टिक और आईपीएक के हैंडल भी शामिल हैं।

लेकिन ये सवाल पूछकर शेन वॉर्न सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल गए क्योंकि उन्होंने क्रिकेटरों की लंबी लिस्ट में बीसीसीआई के प्रेसिडेंट सौरव गांगुली को टैग नहीं किया था। 

फैंस ने कहा कि जो व्यक्ति (गांगुली) आईपीएल के आयोजन के भविष्य पर वास्तव में फैसला लेगा, वॉर्न उसे ही टैग करना भूल गए।

बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के बढ़ते हुए खतरे को देखते हुए शुक्रवार (13 मार्च) को आईपीएल 2020 को 15 अप्रैल तक टालने का फैसला किया। 

Open in app