फैन ने शाहरुख खान से पूछा शुभमन गिल कब बनेंगे KKR के कप्तान, एक्टर ने दिया ये जवाब

पिछले साल के केकेआर के खराब प्रदर्शन के बाद से ही कार्तिक को कप्तानी से हटाए जाने की चर्चाएं होती रही है।

By सुमित राय | Published: January 23, 2020 2:41 PM

Open in App
ठळक मुद्देएक फैन ने केकेआर के मालिक शाहरुख खान से पूछा कि शुभमन गिल को कब कप्तान बनाया जाएगा।फैन के सवाल पर शाहरुख ने बड़े ही शानदार तरीके से जवाब दिया।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) शुरू होने में अभी तीन महीने का समय है, लेकिन फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। पिछले सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स के खराब प्रदर्शन के बाद से ही दिनेश कार्तिक को कप्तानी से हटाकर शुभमन गिल को कप्तान बनाए जाने की चर्चा होती रही है। इस सवाल पर टीम के ऑनर शाहरुख खान ने जवाब दिया।

दरअसल, शाहरुख खान ने फैंस से बात करने के लिए #AskSRK का सेशन शुरू किया था। इस सेशन के दौरान फैंस ने शाहरुख से कई सवाल किए, जिसका उन्होंने खुलकर जवाब दिया। एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि शुभमन गिल को कब कोलकाता नाइट राइडर्स का कप्तान बनाया जाएगा।

इस पर शाहरुख ने बड़े ही शानदार तरीके से जवाब दिया और लिखा, 'जैसे ही केकेआर आपको मुख्य कोच बनाएगी मेरे दोस्त।'

बता दें कि गौतम गंभीर ने अपनी कप्तानी में साल 2012 और 2014 में कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल चैंपियन बनाया था। गंभीर के कोलकाता छोड़ने के बाद दिनेश कार्तिक को कप्तान बनाया गया था, लेकिन उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन उतार-जढ़ाव भरा रहा है। पिछले साल के केकेआर के खराब प्रदर्शन के बाद से ही कार्तिक को कप्तानी से हटाए जाने की चर्चाएं होती रही है।

शुभमन गिल ने साल 2018 में अंडर-19 वर्ल्ड कप में शानदार प्रद्रशन किया था, जिसके बाद केकेआर ने उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था। पिछले दो सीजन में शुभमन ने अब तक खेले 27 मैचों में 132 .36 की स्ट्राइक रेट और 33.26 की औसत से 499 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतक जमाए हैं और उनका उच्चतम स्कोर 76 रन है।

टॅग्स :शुभमन गिलकोलकाता नाइट राइडर्सशाहरुख़ खानइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या