टीम इंडिया के इस युवा बल्लेबाज ने की शादी, आईपीएल में जड़ चुका है शतक, देखें तस्वीरें

Sanju Samson: आईपीएल में शतक जड़ चुके केरल के युवा बल्लेबाज संजू सैमसन ने लंबे समय से अपनी दोस्त रहीं चारुलता से शनिवार को शादी की

By अभिषेक पाण्डेय | Published: December 22, 2018 12:49 PM2018-12-22T12:49:49+5:302018-12-22T12:49:49+5:30

Sanju Samson ties the knot with longtime friend Charulatha | टीम इंडिया के इस युवा बल्लेबाज ने की शादी, आईपीएल में जड़ चुका है शतक, देखें तस्वीरें

संजू सैमसन ने की अपनी दोस्त चारुलता से शादी (Instagram)

googleNewsNext

भारतीय क्रिकेटर संजू सैमसन लंबे समय से अपनी दोस्त रहीं चारुलता से शनिवार, 22 दिसंबर को विवाह के बंधन में बंध गए हैं। इस युवा क्रिकेटर ने अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को इस साल सितंबर में सार्वजनिक किया था और बाद में ये खबर आई थी कि ये कपल दिसंबर में शादी करेगा। 

कॉलेज में साथ पढ़ चुके इस कपल ने शनिवार को कोवालम स्थित एक रिजॉर्ट में एक सादे समारोह में शादी की। शनिवार शाम को ही इन दोनों का रिसेप्शन आयोजित होगा।

शादी के बाद सैमसन ने कहा, 'हम दोनों के परिवारों की तरफ से कुल 30 लोग ही मौजूद थे, ये बहुत ही सादा समारोह था।' उन्होंने कहा, 'हमें खुशी है कि हमें दोनों परिवारों का आशीर्वाद मिला।'

इस समय सैमसन की टीम केरल रणजी ट्रॉफी 2018-19 सीजन में कोई मैच नहीं खेल रही है तो इन दोनों के पास शादी करने के लिए यही वक्त था। सैमसन के अब केरल के अगले हफ्ते ते पंजाब के खिलाफ शुरू हो रहे रणजी ट्रॉफी मैच में खेलने की संभावना है। सोशल मीडिया में संजू सैमसन की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। 



आईपीएल में अपने धाकड़ प्रदर्शन के लिए चर्चित सैमसन की हालांकि निकट भविष्य में टीम इंडिया के लिए खेलने की संभावना नजर नहीं आती है। इस साल जून में सैमसन को यो यो टेस्ट में फेल होने के बाद इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारत ए की टीम से बाहर कर दिया गया था और उनकी जगह ईशान किशन को शामिल किया गया था। 

हालांकि इसके एक महीने बाद ही संजू सैमसन ने 17.3 के स्कोर के साथ यो यो टेस्ट पास करते हुए भारत ए टीम में वापसी कर ली थी। इसके बाद वह बेंगलुरु में चार देशों की वनडे सीरीज में भी खेले थे। जिसमें भारत ए, भारत, ऑस्ट्रेलिया ए और दक्षिण अफ्रीका ए की टीमें खेली थीं।

आईपीएल 2019 के लिए राजस्थान रॉयल्स द्वारा रिटेने किए गए संजू सैमसन फिलहाल खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। विजय हजारे ट्रॉफी में छह पारियों में 115 रन बनाने के बाद वह रणजी ट्रॉफी की आठ पारियों में अब तक 198 रन ही बना सके हैं। 

सैमसन को देश के सबसे प्रतिभाशाली क्रिकेटरों में से एक माना जाता है लेकिन बल्ले से अनिरंतर प्रदर्शन की वजह से वह भारत के लिए एक ही टी20 मैच खेल पाएं, जो उन्होंने 2015 में जिम्ब्बावे के खिलाफ खेला था।

Open in app