न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं चुने जाने पर संजू सैमसन का अनोखा ट्वीट हुआ वायरल, फैंस ने जमकर किए कमेंट

Sanju Samson: संजू सैमसन को न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है, जिसके बाद वायरल हुआ सैमसन का ट्वीट

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 17, 2020 11:35 AM2020-01-17T11:35:16+5:302020-01-17T11:35:16+5:30

Sanju Samson posts cryptic tweet after not selected for New Zealand T20i series, fans demand to bring him back in team | न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं चुने जाने पर संजू सैमसन का अनोखा ट्वीट हुआ वायरल, फैंस ने जमकर किए कमेंट

न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं चुन जाने के बाद संजू सैमसन ने किया अनोखा ट्वीट

googleNewsNext
Highlightsसंजू सैमसन को न्यूजीलैंड दौरे की टी20 टीम में नहीं दी गई जगहसैमसन ने इसके बाद किया अनोखा ट्वीट, फैंस ने की उन्हें वापस लाने की मांग

युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारत की टी20 टीम में नहीं शामिल किया गया है। घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन के बावजूद सैमसन को न्यूजीलैंड दौरे पर ना चुना जाना इस क्रिकेटर के लिए निराशाजनक है। 

सैमसन को बांग्लादेश, वेस्टइंडीज और श्रीलंका खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुना गया था, लेकिन उन्हें केवल एक मैच खेलने का मौका मिला। श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में सैमसन ने दो गेंदें खेली, जिसमें पहली पर छक्का जड़ा और दूसरी पर आउट हो गए। 

वायरल हुआ संजू सैमसन का ट्वीट

न्यूजीलैंड दौरे पर टीम में शामिल नहीं किए जाने के बाद सैमसन ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा ट्वीट किया, जिसे फैंस उनकी निराशा व्यक्त करने के तरीके से जोड़कर देख रहे हैं। 

फैंस ने सैमसन के ट्वीट पर जमकर किए कमेंट

अपने इस ट्वीट में हालांकि सैमसन ने कुछ लिखा नहीं और केवल कॉमा लगा दिया, लेकिन इसके बाद इस पर कमेंट की बाढ़ आ गई और फैंस ने इस युवा विकेटकीपर बल्लेबाज को टीम इंडिया में शामिल करने की मांग की। 

सैमसन को न्यूजीलैंड दौरे पर भारत ए टीम में शामिल किया गया है। इस युवा बल्लेबाज के लिए भारत ए के लिए दमदार प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया के लिए अपना दावा मजबूती से पेश करने का मौका होगा।

Open in app