कॉलेज फ्रेंड से शादी करने जा रहा टीम इंडिया का यह क्रिकेटर, घरवालों की मर्जी से दिसंबर में लेगा सात फेरे

संजू सैमसन ने अपनी शादी की तारीखों का ऐलान करते हुए बताया है कि वो इस साल दिसंबर में अपनी कॉलेज की दोस्त से शादी करने वाले हैं।

By सुमित राय | Published: September 09, 2018 3:57 PM

Open in App

नई दिल्ली, 9 सितंबर। टीम इंडिया के क्रिकेटर संजू सैमसन ने अपनी शादी की तारीखों का ऐलान करते हुए बताया है कि वो इस साल दिसंबर में अपनी कॉलेज की दोस्त से शादी करने वाले हैं। 23 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने अपने ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर फोटो डालकर इसकी घोषणा की।

संजू ने अपने फेसबुक पर अपनी दोस्त चारू की फोटो शेयर करते हुए लिखा, '22 अगस्त, 2013 को रात के 11.11 बजे मैंने उन्हें एक हाय भेजा था। उस दिन से लेकर अब तक पांच साल हो चुके हैं और मैं उनके साथ एक फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था और दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इनसे प्यार करता हूं और यह मेरे लिए कितनी खास हैं।'

संजू सैमसन ने आगे लिखा, 'हम साथ में समय बिताते थे, लेकिन सार्वजनिक रूप से कभी साथ नहीं घूम पाए, लेकिन आज से घूम सकते हैं। हमारे परिजनों को शुक्रिया, जो इस रिश्ते के लिए खुशी-खुशी मान गए।'

बता दें कि चारू और संजू मार इवानियोस कॉलेज में साथ में पढ़ाई करते थे। इसके बाद संजू ने क्रिकेट पर फोकस किया, वहीं चारू अभी अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर रही हैं। चारू के पिता बी रामेश कुमार एक वरिष्ठ पत्रकार हैं।

चारू के पिता रामेश कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया कि संजू सैमसन और चारू की शादी 22 दिसंबर को होगी और यह दोनों परिवारों की सहमती से तय हुई है।

बता दें कि संजू सैमसन को अभी तक भारत की टेस्ट और वनडे टीम में मौका नहीं मिला है। हालांकि जुलाई 2015 में उनको जिम्बाब्वे के खिलाफ टी-20 में मौका मिला था, लेकिन इसमें वो कुछ खास नहीं कर पाए थे। अपने एकमात्र टी-20 मैच में संजू सिर्फ 24 गेंदें खेल पाए और 19 रन बनाए थे।

टॅग्स :क्रिकेट

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या