सानिया मिर्जा की बहन टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर के बेटे को कर रही हैं डेट, जल्द कर सकते हैं शादी

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने पिछले साल अपने पति अकबर रशीद से तलाक लिया था और अब मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद को डेट कर रही हैं।

By सुमित राय | Published: March 7, 2019 12:17 PM2019-03-07T12:17:56+5:302019-03-07T12:17:56+5:30

Sania Mirza's sister Anam date to Mohammad Azharuddin's son Asad | सानिया मिर्जा की बहन टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर के बेटे को कर रही हैं डेट, जल्द कर सकते हैं शादी

सानिया मिर्जा की बहन टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर के बेटे को कर रही हैं डेट, जल्द कर सकते हैं शादी

googleNewsNext

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने पिछले साल अपने पति अकबर रशीद से तलाक लिया था और अब मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद को डेट कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि दोनों इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं।

25 साल के असद और 28 साल की अनम पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। खास बात है कि मूल रूप से दोनों के परिवार हैदराबाद के ही रहने वाले हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों कई बार साथ मस्ती या फिर एक दूसरे को बर्थडे विश करते हुए पोस्ट भी शेयर करते रहते हैं।

हालांकि, अनम और असद की शादी की आधिकारिक पुष्टि अभी बाकी है, लेकिन अनम और असद के इंस्टाग्राम पोस्ट्स से ऐसा लग रहा है कि निश्चित रूप से अनम और असद जल्द ही शादी कर सकते हैं।

अनम और असद के रिश्ते को लकेर सानिया मिर्जा भी काफी खुश हैं। असद के एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सानिया मिर्जा को अपनी बहन अनम और उनके लवर के साथ एक फोटो के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है।

असद और अनम फिलहाल दुबई में हैं और शॉपिंग में व्यस्त हैं। दोनों के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर मीडिया रिपोर्ट् में अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों ने दुबई में अपनी शादी की खरीदारी शुरू कर दी है।




सानिया की बहन अनम हैदराबाद की एक स्टाइलिस्ट हैं, जिन्होंने एक फैशन आउटलेट द लेबल बाजार की शुरुआत की थी। अनम की फैशल आउटलेट की ब्रैंड एम्बेसडर सानिया मिर्जा हैं। अनम खुद भी अपने फैशन आउटलेट के लिए मॉडलिंग करती हैं। अनम ने 18 नवंबर 2016 को हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और पिछले साल दोनों ने तलाक ले लिया था।

वहीं असद अपने पिता मोहम्मद अजहरुद्दीन की तरह ही क्रिकेटर हैं और हाल ही में उनका गोवा की रणजी टीम में चयन हुआ था। असद भी अपने पिता की तरह एक अच्छा क्रिकेटर बनने का सपना रखते हैं और उसे पूरा करने के लिए मेहनत भी करते हैं।

Open in app