सानिया मिर्जा ने कुछ देर पहले शेयर की ये इंस्टाग्राम स्टोरी

क्रिकेटर शोएब मलिक ने अब तीसरी शादी कर सबको चौंका दिया है, इस बात के सार्वजनिक होने से कुछ देर पहले टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने एक स्टोरी शेयर की थी। यह इंस्टाग्राम स्टोरी शोएब मलिक की शादी के ऐलान से कुछ देर पहले की है।  

By आकाश चौरसिया | Published: January 20, 2024 03:14 PM2024-01-20T15:14:54+5:302024-01-20T15:22:50+5:30

Sania Mirza share this Instagram story some time before read what she wrote | सानिया मिर्जा ने कुछ देर पहले शेयर की ये इंस्टाग्राम स्टोरी

फाइल फोटो

googleNewsNext
Highlightsटेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने शेयर की ये इंस्टाग्राम स्टोरीपाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने शनिवार को दी तीसरी शादी की जानकारीदोनों ने साल 2010 में शादी की थी

नई दिल्ली: क्रिकेटर शोएब मलिक ने अब तीसरी शादी की है, इसके कुछ देर पहले टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने स्टोरी शेयर की थी। यह इंस्टाग्राम स्टोरी शोएब मलिक की शादी के ऐलान से कुछ देर पहले की है। 

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी। उनका अभी 4 वर्षीय बेटा इजहान मिर्जा मलिक है। पाकिस्तानी क्रिकेटर  और टेनिस स्टार सानिया शादी के बाद दुबई शिफ्ट हो गए थे। सानिया ने हाल में शेयर की स्टोरी में अपनी निजी से संबंधित किसी भी बात का जिक्र नहीं किया है। बस इस तस्वीर में शेयर कर वो ब्लू ब्लेजर में दिख रही थी। 

सानिया और शोएब के बीच अनबन की बात बहुत दिनों से चर्चा में थी, लेकिन इसका अधिकारिक तौर पर कोई खुलासा नहीं हुआ था। हाल में यानी शनिवार को शोएब ने अपने इंस्टाग्राम पर टीवी एक्ट्रेस सना जावेद के साथ सगाई की तस्वीर साझा की थी। 

41 वर्षीय ने आज सोशल मीडिया पर कुरान की एक आयत के साथ शादी की तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने लिखा, ''और हमने तुम्हें जोड़े में पैदा किया।'' अभी  न तो मलिक और न ही मिर्जा ने सार्वजनिक रूप से अपने विभाजन की पुष्टि की है। 

एक दिन पहले सानिया मिर्जा ने अपने दुबई स्थित आलीशान घर का दौरा कराते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था। एशियन पेंट्स के सहयोग से बनाया गया यह वीडियो दर्शकों को दुबई में टेनिस खिलाड़ी के भव्य सफेद विला के अंदर ले गया।

वीडियो में उनकी अनुपस्थिति में मलिक उल्लेखनीय थे। दौरे पर सानिया मिर्जा अकेली नजर आईं. यहां तक ​​कि घर के अंदर की तस्वीरों में भी उनका बेटा इजहान ही नजर आया।

Open in app