जानिए कौन हैं पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की नई दुल्हन सना जावेद, सानिया मिर्जा से अलग होकर पकड़ा जिनका हाथ

सना जावेद (Sana Javed) एक प्रसिद्ध पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं जिनका जन्म 25 मार्च 1993 को जेद्दा, सऊदी अरब में हुआ था। सना जावेद ने 2020 में कराची में एक निजी निकाह समारोह में गायक उमर जसवाल से शादी की। हालाँकि, यह जोड़ी कथित तौर पर जल्द ही अलग हो गई।

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: January 20, 2024 03:26 PM2024-01-20T15:26:48+5:302024-01-20T15:28:06+5:30

Know who is Sana Javed Pakistan cricketer Shoaib Malik new bride | जानिए कौन हैं पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की नई दुल्हन सना जावेद, सानिया मिर्जा से अलग होकर पकड़ा जिनका हाथ

शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है

googleNewsNext
Highlightsपाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली हैसना जावेद एक प्रसिद्ध पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं उनका जन्म 25 मार्च 1993 को जेद्दा, सऊदी अरब में हुआ था

Sania Mirza Ends Marriage With Shoaib Malik: पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है। शोएब मलिक ने एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं। ये निकाह ऐसे समय में हुआ है जब उनके  भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरें आ रही थीं। ये भी कहा जा रहा है कि अभी तक शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से कानूनी रूप से तलाक नहीं लिया है।

इस शादी के बाद लोग ये जानने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर एक्ट्रेस सना जावेद हैं कौन। यहां हम आपको बता रहे हैं कि आखिर सना जावेद कौन हैं जिनके लिए शोएब ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग होने का फैसला किया।

कौन हैं सना जावेद

सना जावेद एक प्रसिद्ध पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं जिनका जन्म 25 मार्च 1993 को जेद्दा, सऊदी अरब में हुआ था। सना जावेद ने 2020 में कराची में एक निजी निकाह समारोह में गायक उमर जसवाल से शादी की। हालाँकि, यह जोड़ी कथित तौर पर जल्द ही अलग हो गई। उन्होंने 2012 में शेर-ए-जट्ट से डेब्यू किया और कई धारावाहिकों में मुख्य भूमिका निभाई। 


वह रोमांटिक ड्रामा खानी में 'खानी' का किरदार निभाने के बाद सुर्खियों में आईं, जिसके लिए उन्हें लक्स स्टाइल अवार्ड्स में नामांकन मिला।  जावेद को उनके नाटक रुसवाई और डंक के लिए प्रशंसा मिली। उन्हें क्रिटिक कैटेगरी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पीआईएसए पुरस्कार भी मिल चुका है। उन्होंने बेहद, शरीक-ए-हयात, डिनो की दुल्हनिया और आई लव यू जादा जैसी लोकप्रिय टेलीफिल्मों में भी काम किया।

सानिया-शोएब के तलाक की पुष्टि

शोएब मलिक की शादी की खबरों के बीच सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा ने खुले तौर पर स्वीकार किया है कि सानिया और शोएब का तलाक हो चुका है।  इमरान मिर्जा ने बताया कि दोनों का तलाक 'खुला प्रथा' के माध्यम से हुआ।  'खुला प्रथा'  शरिया कानून के तहत मुस्लिम महिलाओं को अपने पतियों को एकतरफा तलाक देने का अधिकार है। 

Open in app