IPL 2021: रोहित शर्मा की बेटी समायरा बनी ऋषभ पंत, बताया कैसे छक्का मारते हैं पापा, वीडियो वायरल

Samaira shows mummy Ritika Sajdeh how daddy hits a six: मुंबई इंडियंस के कैंप से रोहित शर्मा सहित टीम के बाकी खिलाड़ी जुड़ गए हैं।

By अमित कुमार | Published: March 31, 2021 01:49 PM2021-03-31T13:49:24+5:302021-03-31T13:49:24+5:30

Samaira shows mummy Ritika Sajdeh how daddy Rohit Sharma hits a six video viral | IPL 2021: रोहित शर्मा की बेटी समायरा बनी ऋषभ पंत, बताया कैसे छक्का मारते हैं पापा, वीडियो वायरल

रोहित शर्मा की बेटी समायरा। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsमुंबई इंडियंस को अपना पहला मैच आरसीबी के खिलाफ खेलना है।रोहित शर्मा की बेटी समायरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में वह हेलमेट लगाकर बताती हैं कि रोहित छक्का कैसे लगाते हैं।

Samaira shows mummy Ritika Sajdeh how daddy hits a six: आईपीएल का आगाज होने में अब महज कुछ दिनों का समय रह गया है। इस साल हर टीम में कुछ नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। मुंबई इंडियंस की टीम खिताब को एक बार फिर अपने नाम करना चाहेगी। मुंबई की टीम टूर्नामेंट में दूसरी टीमों की तुलना में काफी मजबूत नजर आ रही है। 

सोशल मीडिया पर समायरा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। रोहित अपनी बेटी को हेलमेट में देखकर कहते हैं कि आप एक विकेट कीपर की तरह दिख रही हो। इसके बाद रोहित की पत्नी रितिका अपनी बेटी से कहती हैं कि तुम तो एकदम ऋषभ पंत चाचू की तरह दिख रही हो। तुम हमेशा मुझसे पूछती थी कि ऋषभ चाचू ने अपने चेहरे पर क्या पहना हुआ है। चाचू अपने चेहरे पर हेलमेट ही पहने हुए थे।' 

वहीं रितिका जब समायरा से पूछती हैं कि हेलमेट पर क्या लिखा है तो इसके जवाब में समायरा पूरे जोश के साथ कहती हैं मुंबई इंडियंस। रोहित शर्मा, आलराउंडर हार्दिक पंड्या, उनके भाई क्रुणाल और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव नौ अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) से पहले मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ गये हैं। ये चारों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये भारतीय टीम में शामिल थे। 

भारत ने रविवार को पुणे में तीसरे और अंतिम वनडे में सात रन से जीत दर्ज करके श्रृंखला 2-1 से अपने नाम की थी। मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कप्तान रोहित शर्मा के मुंबई पहुंचने का वीडियो पोस्ट किया है। इससे पहले उसने हार्दिक, क्रुणाल और सूर्यकुमार के मुंबई टीम से जुड़ने का वीडियो पोस्ट किया था। क्रुणाल ने इस श्रृंखला में वनडे में पदार्पण किया लेकिन सूर्यकुमार को तीनों मैचों में अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली। 

Open in app