सचिन तेंदुलकर ने गुरु पूर्णिमा के मौके पर कोच रमाकांत आचरेकर के बारे में ट्वीट किया भावुक पोस्ट

गुरु पूर्णिमा के मौके पर भी सचिन तेंदुलकर ने अपने 86 साल के कोच रमाकांत आचरेकर को याद किया।

By विनीत कुमार | Published: July 27, 2018 07:21 PM2018-07-27T19:21:54+5:302018-07-27T19:24:20+5:30

sachin tendulkar on guru purnima seeks blessings of ramakant achrekar | सचिन तेंदुलकर ने गुरु पूर्णिमा के मौके पर कोच रमाकांत आचरेकर के बारे में ट्वीट किया भावुक पोस्ट

सचिन तेंदुलकर और रमाकांत आचरेकर (फोटो-ट्विटर)

googleNewsNext

नई दिल्ली, 27 जुलाई: दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और उनके बचपन के कोच रमाकांत आचरेकर की कहानियों से पूरी दुनिया वाकिफ है। सचिन भी कई मौकों पर अपने 'आचरेकर सर' के बारे में बात करते नजर आये हैं और अपने कामयाबी का श्रेय अक्सर उन्हें ही देते रहे हैं। गुरु पूर्णिमा के मौके पर भी सचिन ने अपने 86 साल के कोच आचरेकर को याद किया।

सचिन ने आचरेकर के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, 'आज गुरु पूर्णिमा का दिन उन्हें याद करने का मौका होता है जिन्होंने हमें आगे बढ़ने का पाठ सिखाया। आचरेकर सर, मैं आपके बिना ये सब नहीं कर सकता था। कभी अपने गुरु और उनका आशीर्वाद लेना मत भूलो।' बता दें आचरेकर को 1990 में द्रोणाचार्य अवॉर्ड और फिर 2010 में पद्मश्री सम्मान से नवाजा गया।


दूसरी ओर वीरेंद्र सहवाग और वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्वीट कर अपने गुरुओं को याद किया।


इस समय इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में व्यस्त शिखर धवन ने भी अपने पहले कोच की तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए उनके प्रति आभार जताया


खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Open in app