आकाश अंबानी-श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग बैश: इस अंदाज में नजर आए सचिन तेंदुलकर और जहीर खान

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग बैश स्विटजरलैंड में धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है।

By सुमित राय | Published: February 27, 2019 08:14 PM2019-02-27T20:14:32+5:302019-02-27T20:14:32+5:30

Sachin Tendulkar and Zaheer Khan enjoying in Akash Ambani-Shloka Mehta's pre-wedding party in St. Moritz | आकाश अंबानी-श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग बैश: इस अंदाज में नजर आए सचिन तेंदुलकर और जहीर खान

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग बैश: इस अंदाज में नजर आए सचिन तेंदुलकर और जहीर खान

googleNewsNext

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग बैश स्विटजरलैंड में धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है। अंबानी परिवार के इस जश्न में चार चांद लगाने के लिए बॉलीवुड के अलावा खेल जगत के सितारे भी पार्टी में शामिल हुए हैं। प्री-वेडिंग पार्टी में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और जहीर खान भी नजर आए।

सचिन तेंदुलकर और जहीर खान को स्टार-स्टडेड इवेंट के आगे स्विट्जरलैंड के सेंट मोरिट्ज में चिल करते हुए देखा गया। सचिन और जहीर ने स्टाइलिश गॉगल के साथ कैजुअल जैकेट पहले आकाश-श्लोका की प्री-वेडिंग बैश में नजर आए। सचिन और जहीर के अलावा, युवराज सिंह और हरभजन सिंह की पसंद ने भी इस सेलिब्रेशन में हिस्सा लिया।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च को मुंबई में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी के जश्न के बाद 10 मार्च को उसी जगह पर एक पार्टी होगी और रिसेप्शन 11 मार्च को मुंबई में ही होगा। 

इस बीच, भारतीय टीम के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 के बाद पांच मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जाएगी, जिसकी शुरुआत 2 मार्च से हैदराबाद में होगी।

Open in app