बड़ी खबर: अस्‍पताल में भर्ती हुए सचिन तेंदुलकर, सोशल मीडिया पर फैंस से की ये खास अपील

Sachin Tendulkar Admitted to Hospital: पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। सचिन तेंदुलकर 27 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे।

By अमित कुमार | Published: April 02, 2021 11:31 AM

Open in App
ठळक मुद्देसचिन तेंदुलकर ने हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज में हिस्‍सा लिया था।इस सीरीज में हिस्सा लेने वाले सचिन के बाकी साथी खिलाड़ी भी इस से संक्रमित पाए गए हैं।इन खिलाड़ियों में युसूफ पठान, इरफान पठान और बद्रीनाथ जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।

Sachin Tendulkar Admitted to Hospital: भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कोरोना होने के बाद डॉक्टर्स की सलाह पर सचिन तेंदुलकर ने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सचिन ने इस बात की जानकारी खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है। 

सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में उम्मीद जताई है कि वो कुछ दिन में घर लौट आएंगे। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से कोरोना महामारी से बचकर रहने की हिदायत भी दी है। इससे पहले कोरोना होने पर भी सचिन ने ट्वीट किया था। सचिन ने ट्विटर पर लिखा था कि मैं खुद जांच करवा रहा था और कोविड-19 से बचने के लिए सभी जरूरी सावधानी भी बरत रहा था। हालांकि बीमारी के हल्के लक्षणों के बाद आज जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई है। 

उन्होंने बताया कि घर के अन्य सदस्य जांच में नेगेटिव आये है। मैं डॉक्टरों के सलाह के अनुसार सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं उन सभी स्वास्थ्य पेशेवरों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो मेरी और देशभर के अन्य लोगों की देखभाल कर रहे हैं। सभी सावधानी बरते। महाराष्ट्र और खासकर मुंबई में पिछले कुछ समय में कोविड-19 के मामले तेजी से बढ़े है। 

आलिया भट्ट भी हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गई हैं और घर पर क्वारंटीन में हैं। आलिया ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी और अपने प्रशंसकों को बताया कि वह डॉक्टरों द्वारा दी गयी सलाह का पालन कर रही हैं। आलिया ने पोस्ट किया कि मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गयी हूं। मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और घर पर  क्वारंटीन में रहूंगी।

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरयूसुफ पठानइरफान पठानकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या