केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिलेशन की बात हो गई कंफर्म, करीबी दोस्त ने किया ये खुलासा

केएल राहुल और अथिया शेट्टी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, अब दोनों के रिलेशन को लेकर उनके करीबी दोस्त ने खुलासा कर दिया है।

By सुमित राय | Published: January 4, 2020 11:41 AM2020-01-04T11:41:46+5:302020-01-04T11:41:46+5:30

Rumours of Indian Opener KL Rahul dating Bollywood actress Athiya Shetty confirmed by close friend | केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिलेशन की बात हो गई कंफर्म, करीबी दोस्त ने किया ये खुलासा

केएल राहुल और अथिया शेट्टी के रिलेशन की बात उनके करीबी दोस्त ने कंफर्म की है।

googleNewsNext
Highlightsकेएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के रिलेशन की चर्चा काफी समय चल रही है।केएल और अथिया नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने करीबी दोस्तों के साथ थाइलैंड भी गए थे।रिपोर्ट में कहा गया है कि राहुल और अथिया शेट्टी कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के रिलेशन की चर्चा काफी समय चल रही है। अब दोनों के रिलेशन को लेकर उनके करीबी दोस्त ने खुलासा कर दिया है और बताया है कि इस रिश्ते की सच्चाई क्या है।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी को हाल के समय कई बार एक साथ देखा गया है। हाल ही में केएल राहुल ने अथिया के साथ एक फोटो शेयर की थी, यहीं नहीं अथिया के बर्थडे पर भी राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी थी।

केएल और अथिया शेट्टी नए साल का जश्न मनाने के लिए अपने करीबी दोस्तों के साथ थाइलैंड भी गए थे और हाल ही में वापस आए हैं। दोनों के हॉलिडे पर साथ देखा गया, इसके बाद दोनों को वापस आने के बाद एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया।

 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल और अथिया एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। हालांकि रिपोर्ट के अनुसाल पहले यह अफवाह भी सामने आई थी कि राहुल अथिया के बेस्ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब इस कहानी में कोई दम नहीं है।

रिपोर्ट में अथिया और राहुल के करीबी दोस्त के हवाले से कहा गया है कि आकांशा और राहुल सबसे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन उन्होंने इन दोनों के बीच कोई सेटिंग नहीं की है। वे लंबे समय से दोस्त हैं। दोनों का सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है और उनके अधिकांश दोस्तों ने उनकी दोस्ती को रोमांस में बदलने की उम्मीद की थी।'

रिपोर्ट में कहा गया है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी कुछ महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अपने बिजी शेड्यूल के बीच वे अधिक से अधिक एक साथ समय बिताने की कोशिश करते हैं।

बता दें कि हाल ही में केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अथिया के साथ एक फोन बूथ पर खड़े दिख रहे हैं। केएल राहुल ने फोन अपने कान में लगा रखा है, जबकि अथिया उनके बगल में खड़ी दिख रही हैं। केएल राहुल ने फोटो के साथ कैप्शन लिखा है, 'हैलो देवी प्रसाद।' जो फिल्म हेराफेरी का मशहूर डायलॉग है।

केएल राहुल के फोटो पर अथिया के पिता सुनील शेट्टी और भाई अहान शेट्टी ने कमेंट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस मजे ले रहे हैं। फोटो पर अहान ने जहां हंसने का इमोटिकॉन बनाया है, वहीं सुनील शेट्टी ने फनी के साथ ग्रेट का इमोटिकॉन पोस्ट किया है।

बता दें कि केएल राहुल को अथिया के पिता सुनील शेट्टी भी पसंद करते हैं और उनको दोनों के रिलेशन पर कोई आपत्ति नहीं है। सुनील शेट्टी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए राहुल का नाम नहीं लिया, लेकिन हाल ही में कहा था कि अथिया जिसके साथ है मैं उसे पसंद करता हूं। मुझे इससे कोई समस्या नहीं है, माना (सुनील शेट्टी की पत्नी) को भी प्रॉब्लम नहीं है और वे खुश हैं।

Open in app