रोहित ने छक्का लगाकर दिलाई भारत को जीत, तो बेटी समायरा के साथ पार्टी करने निकल गईं पत्नी रितिका

टीम इंडिया की इस जीत के बाद रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह अपनी पार्टी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कीं।

By सुमित राय | Published: January 30, 2020 12:44 PM

Open in App
ठळक मुद्देभारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 में सुपर ओवर में जीत दर्ज की।न्यूजीलैंड के खिलाफ उसके घर में टी20 सीरीज अपने नाम कर फैंस को झूमने का मौका दिया।टीम इंडिया की इस जीत के बाद रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी काफी खूश नजर आईं।

भारतीय क्रिकेट टीम ने बुधवार को हैमिल्टन के सेडन पार्क स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में हरा दिया। सुपर ओवर में जब भारत को जीत के लिए आखिरी 2 गेंदों पर 10 रन की जरूरत थी तो रोहित शर्मा ने लगातार दो छक्के जड़ते हुए टीम को रोमांचक जीत दिला दी।

भारतीय टीम ने इस जीत के साथ ही पांच मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली और पहली बार टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ उसके घर में सीरीज अपने नाम कर फैंस को झूमने का मौका दिया।

टीम इंडिया की इस जीत के बाद रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी काफी खूश नजर आईं और अपनी बेटी समायरा के साथ पार्टी करती नजर आईं। रितिका ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोज शेयर कीं, जिसमें वह अपनी दोस्तों के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं।

बता दें कि रितिका सजदेह और रोहित शर्मा ने करीब छह साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 13 दिसंबर 2015 में शादी कर ली थी। 30 दिसंबर 2018 को रितिका और रोहित मां-पिता बने। रोहित की बेटी का नाम समायरा है और उन्हें भी अक्सर अपने मां-पिता के साथ देखा जाता है।

रितिका का जन्म 21 दिसंबर 1987 को मुंबई में हुआ था और वह एक स्पोर्ट इवेंट मैनेजर हैं। रितिका रोहित की लाइफ पार्टनर होने के साथ-साथ उनकी क्रिकेट मैनेजर के रूप में भी काम करती थीं। 2008 में रोहित और रितिका की मुलाकात रिबॉक के शूट के दौरान हुई थी और ये मुलाकात युवराज सिंह ने कराई थी। युवराज को रितिका अपना भाई मानती हैं। 

टॅग्स :रितिका सजदेहरोहित शर्माभारत vs न्यूजीलैंडभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या