वीडियो: रोहित शर्मा ने बैटिंग के दौरान दिखाई गजब की चालाकी, बचा लिया अपना विकेट

रोहित शर्मा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी फुटबॉल स्किल का भी प्रदर्शन किया है। इतना ही नहीं, रोहित शर्मा ने फुटबॉल स्किल का प्रयोग कर अपनी विकेट भी बचाई है।

By सुमित राय | Published: April 13, 2019 07:13 PM2019-04-13T19:13:19+5:302019-04-13T19:13:19+5:30

Rohit Sharma saves wicket with Footy skills against Rajasthan Royals in Wankhede Stadium | वीडियो: रोहित शर्मा ने बैटिंग के दौरान दिखाई गजब की चालाकी, बचा लिया अपना विकेट

वीडियो: रोहित शर्मा ने बैटिंग के दौरान दिखाई गजब की चालाकी, बचा लिया अपना विकेट

googleNewsNext

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के 27वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बैटिंग के दौरान गजब की चालाकी दिखाई और राजस्थान के खिलाड़ियों को छकाते हुए अपना विकेट बचा लिया। रोहित शर्मा ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी फुटबॉल स्किल का भी प्रदर्शन किया है। इतना ही नहीं, रोहित शर्मा ने फुटबॉल स्किल का प्रयोग कर अपनी विकेट भी बचाई है।

दरअसल, मुंबई इंडियंस की पारी के दौरान 10वां ओवर कृष्णप्पा गौतम डाल रहे थे और ओवर की पांचवीं गेंद पर रोहित शर्मा क्रीज से बाहर निकलकर बड़ा शॉट लगाना चाहते थे, लेकिन गौतम ने वाइड गेंद फैंकी। रोहित शर्मा के बल्ले का संपर्क बॉल से नहीं हो पाया और वो क्रीज के बार थे इसलिए उनका विकेट खतरे में पड़ गया। यहां रोहित शर्मा ने चालाकी दिखाई और अपने बाएं पैर से गेंद को ऑन साइड में धकेल दिया। इस तरह रोहित शर्मा ने अपनी विकेट बचाई और मुंबई इंडियंस को बाइ के रूप में एक रन मिला।

देखें रोहित शर्मा ने कैसे बचाई विकेट

इस मैच में रोहित शर्मा 47 रनों की पारी खेलकर जोफ्रा आर्चर की गेंद पर आउट हुए। उन्होंने 32 गेंदों की पारी में 6 चौके और एक छक्का लगाया। रोहित शर्मा जोफ्रा आर्चर की गेंद पर छक्का लगाने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन गेंद बल्ले पर ठीक से नहीं आई और बाउंड्री लाइन पर जोस बटलर ने कैच लपका।

Open in app