IND vs AUS: फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, IPL फाइनल के बाद भारतीय टीम से जुड़ सकते हैं रोहित शर्मा

रोहित शर्मा आईपीएल में चोट के बाद हैदराबाद और दिल्ली के खिलाफ मैदान में उतरे थे। रोहित अब पूरी तरह फिट दिखाई पड़ रहे हैं। ऐसे में अब उनका ऑस्ट्रेलिया जाना भी तय माना जा रहा है।

By अमित कुमार | Published: November 08, 2020 10:15 AM

Open in App
ठळक मुद्दे मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने चोट के बाद हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर वापसी की थी।किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ संघर्ष के दौरान चोटिल होने के बाद रोहित 18 अक्टूबर से टीम में शामिल नहीं थे। रोहित फिट हैं और वह चार्टर्ड फ्लाइट से बाकी दल के साथ 11 नवंबर को ऑस्‍ट्रेलिया के लिए उड़ान भर सकते हैं।

भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर रोहित शर्मा को लेकर इन दिनों खूब चर्चाएं हो रही है। रोहित का नाम टीम इंडिया में नहीं होने से कई क्रिकेट दिग्गजों ने हैरानी जताई थी। अब ऐसे में खबर आ रही है कि रोहित शर्मा आईपीएल फाइनल के बाद टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना हो सकते हैं। रोहित फिट हैं और वह चार्टर्ड फ्लाइट से बाकी दल के साथ 11 नवंबर को ऑस्‍ट्रेलिया के लिए उड़ान भर सकते हैं।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के साथ बात करते हुए एक सूत्र ने जानकारी दी है कि जल्द ही इस मुद्दे के संबंध में फैसला लिया जाएगा। सूत्र ने कहा कि यह अच्‍छा होगा कि रोहित टीम के साथ रहे और फिजियो नितिन पटेल और ट्रेनर निक वेब के साथ अपनी कंडीशनिंग और ताकत पर काम करें। अगर जरूरत हुई तो रोहित को वनडे सीरीज में आराम दिया जा सकता है, जो 27 नवंबर से शुरू होगी। वह टी20 सीरीज से वापसी कर सकते हैं। जब तक टेस्‍ट मैच शुरू नहीं हो जाते, तब तक वह 5 दिवसीय क्रिकेट के लिए भी पूरी तरह से फिट हो सकते हैं।

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने चोट के बाद हैदराबाद के खिलाफ मैदान पर वापसी की थी। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ संघर्ष के दौरान चोटिल होने के बाद रोहित 18 अक्टूबर से टीम में शामिल नहीं थे। भारत के पूर्व कप्तान दिलीप वेंगसरकर ने अब रोहित के मुंबई के लिए खेलने पर सवाल खड़े किए थे। वेंगसरकर ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए अयोग्य घोषित किए जाने के कुछ ही दिनों बाद, बल्लेबाज के फिर मैदान पर लौटने को लेकर आश्चर्य व्यक्त किया था।

वहीं पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने रोहित शर्मा को लेकर टीम मैनेजमेंट पर सवालिया निशान खड़े करते हुए कोच रवि शास्त्री से सवाल कर डाला। सहवाग ने इस बात पर भी हैरानी जताई कि BCCI ने बिना पूरी जानकारी लिए रोहित के चयन पर फैसला किया। पूर्व ओपनर ने कहा कि रोहित को टीम में चुना जाना चाहिए था और अगर वो फिट नहीं हो पाते तो उन्हें आगे जाकर रिप्लेस भी किया जा सकता था।  

टॅग्स :रोहित शर्माविराट कोहलीभारत Vs ऑस्ट्रेलियाभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या