वीरेंद्र सहवाग की धमाकेदार बल्लेबाजी, मैदान पर चौकों-छक्कों की बरसात, महज 35 गेंद पर 80 रन जड़ टीम को दिला दी जीत

India Legends vs Bangladesh Legends, 5th Match: वीरेंद्र सहवाग और सचिन सहवाग की जोड़ी जब मैदान पर उतरी तो फैंस को मैदान पर रनों की उम्मीद थी। दोनों ही बल्लेबाजों ने फैंस को निराश नहीं किया और टीम को जीत दिला दी।

By अमित कुमार | Published: March 06, 2021 9:34 AM

Open in App
ठळक मुद्देवीरेंद्र सहवाग ने छक्के के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया।वीरेंद्र सहवाग की पारी देख स्टेडियम में मौजूद दर्शक लगातार उन्हें चीयर कर रहे थे। सहवाग ने 35 गेंदों पर नाबाद 80 रन बनाए। सचिन तेंदुलकर ने 26 गेंदों पर 33 रन बनाए।

INDL vs BANL, 5th Match, Road Safety World Series T20 2020-21: इंडिया लेजेंड्स ने शुक्रवार को शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में बांग्लादेश लेजेंड्स को 10 विकेट से हरा दिया। भारत की इस जीत में सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का अहम रोल रहा। क्रिकेट से दूर होने के बाद भी सहवाग का खेलने का अंदाज नहीं बदला है। वह बांग्लादेश लेजेंड्स के खिलाफ अपने पुराने अंदाज में नजर आए। 

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश लेजेंड्स ने 109 रन बनाए। जबाव में खेलते हुए इंडिया लेजेंड्स ने 10 विकेट से मैच को अपने नाम किया। भारत ने 10.1 ओवरों में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। सचिन तेंदुलकर ने नाबाद 33 तो वहीं सहवाग ने 80 रनों की पारी खेली। इस दौरान सहवाग ने टूनार्मेंट का सबसे तेज अर्धशतक लगाया। सहवाग ने महज 20 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। 

वहीं इंडिया लेजेंड्स की ओर से स्पिन गेंदबाजद प्रज्ञान ओझा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में 12 रन देकर 2 विकेट लिए। युवराज सिंह और विनय कुमार ने भी दो विकेट झटके। यूसुफ पठान तथा मनप्रीत गोनी को भी एक-एक सफलता मिली। बांग्लादेश लेजेंड्स ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन बाद में उनके बल्लेबाज लगातार आउट होते चले गए और पूरी टीम महज 109 रन पर सिमट गई। 

 

टॅग्स :वीरेंद्र सहवागसचिन तेंदुलकरइरफान पठान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या