IPL 2020: महज 21 गेदों में ठोके 60 रन, इयान बिशप को हार्दिक पंड्या बोले- नाम याद रखना

मुंबई इंडियंस के हरफनमौला हार्दिक पंड्या दिग्गज क्रिकेटर इयान बिशप को ट्रोल करते नजर आए...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: October 26, 2020 6:10 PM

Open in App
ठळक मुद्देहार्दिक पंड्या ने राजस्थान के खिलाफ खेली ताबड़तोड़ पारी।महज 21 गेंदों में बनाए नाबाद 60 रन।इयान बिशप से बोले हार्दिक पंड्या- नाम याद रखना।

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने आतिशी पारी खेलते हुए महज 21 गेंदों में नाबाद 60 रन बनाए। इस दौरान पंड्या के बल्ले से 2 चौके और 7 छक्के देखने को मिले। पंड्या दूसरी बार आईपीएल के एक ओवर में चार छक्के लगाने वाले पहले भारतीय बने हैं।

कार्लोस ब्रैथवेट की तारीफ में बिशप ने कहा था 'रिमेम्बर द नेम'

टी20 विश्व कप 2016 में इंग्लैंड के हरफनमौला बेन स्टोक्स के ओवर में चार छक्के लगाकर कार्लोस ब्रैथवेट ने वेस्टइंडीज को वर्ल्ड कप दिलाया था। उस दौरान पूर्व कैरेबियन क्रिकेटर इयान बिशप ने ब्रैथवेट की तारफी में कहा था 'रिमेम्बर द नेम'।

ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के लिए हार्दिक पंड्या ने कर दिया ट्रोल

रविवार को हालांकि मुंबई मैच जीत नहीं सकी, लेकिन पंड्या की इस विस्फोटक पारी के बाद जब इयान बिशप ने पंड्या से बात की, तो मुंबई इंडियस के इस खिलाड़ी ने अपनी बात खत्म करते हुए कह डाला, 'रिमेम्बर द नेम'।

मैच के दौरान हार्दिक पंड्या ने

बेन स्टोक्स का शतक, राजस्थान ने 8 विकेट से जीता मैच

आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच सीजन का 45वां मैच खेला गया, जिसमें राजस्थान ने 8 विकेट से जीत दर्ज की। मुकाबले में टॉस जीतकर मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 195 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने 18.2 ओवरों में 2 विकेट गंवाकर मैच अपने नाम कर लिया।

इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स प्ले ऑफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई है। चेन्नई आईपीएल इतिहास में पहली बार प्ले ऑफ में अपनी जगह नहीं बना सकी है। इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स 12 में से 5 मैच जीतकर छठे स्थान पर पहुंच गई है, वहीं मुंबई इंडियंस ने 11 में से सिर्फ 4 ही मैच गंवाए हैं और ये टीम अंकतालिका में टॉप पर है।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)हार्दिक पंड्यामुंबई इंडियंसराजस्थान रॉयल्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या