देखें: घुटने की सर्जरी के बाद रवींद्र जडेजा ने शुरू की ट्रेनिंग, फैन्स के साथ शेयर किया वीडियो

टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें प्रशिक्षण में व्यस्त देखा जा सकता है। सर जडेजा जिम के अंदर दौड़ते हुए देखे जा रहे हैं।

By रुस्तम राणा | Published: October 20, 2022 9:26 PM

Open in App
ठळक मुद्देहाल ही में 33 वर्षीय रवींद्र जडेजा ने अपने घुटने की सर्जरी करवाई हैपिछले माह एशिया कप 2022 के दौरान लगी थी उन्हें घुटने में चोट चोट के कारण टी20 विश्व कप से भी बाहर हो गए, अक्षर उनकी जगह शामिल हुए

बेंगलुरु: भारतीय क्रिकेट टीम के अहम खिलाड़ी रवींद्र जडेजा अब अपनी चोट से उबर रहे हैं और बुधवार को उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें प्रशिक्षण में व्यस्त देखा जा सकता है। सर जडेजा जिम के अंदर दौड़ते हुए देखे जा रहे हैं। 33 वर्षीय खिलाड़ी ने घुटने की सर्जरी करवाई है। सफल सर्जरी के बाद उन्होंने एक पोस्ट साझा किया था जिसमें उन्होंने इस प्रक्रिया में शामिल लोगों आभार व्यक्त किया था। 

सोशल मीडिया में लोगों का जताया था आभार

जडेजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, "सर्जरी सफल रही। उनके समर्थन और भागीदारी के लिए धन्यवाद देने के लिए बहुत से लोग हैं - बीसीसीआई, मेरे साथी, सहयोगी स्टाफ, फिजियो, डॉक्टर और प्रशंसक। मैं जल्द ही अपना रिहैब शुरू करूंगा और जल्द से जल्द क्रिकेट में वापसी करने की कोशिश करूंगा। आपकी शुभकामनाओं के लिए सभी को धन्यवाद।"

एशिया कप 2022 के दौरान लगी थी घुटने में चोट 

गौरतलब है कि टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा को पिछले महीने एशिया कप 2022 के दौरान घुटने में चोट लग गई थी, जिसके कारण वह टी20 विश्व कप से भी बाहर हो गए। बाएं हाथ के बल्लेबाज की चोट ने महत्वपूर्ण टूर्नामेंट से पहले भारतीय टीम के संतुलन को प्रभावित किया। 

टी20 विश्वकप के लिए उनकी जगह अक्षर को लिया गया

टीम ने जडेजा की जगह अक्षर पटेल को चुना है। जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में लगातार अच्छा प्रदर्शन किया। पिछले महीने जडेजा की चोट के बारे में बात करते हुए, भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था कि यह खेल का हिस्सा था और टीम को उनके बिना "प्रबंधन" करना है।

टॅग्स :रवींंद्र जडेजाबीसीसीआईआईसीसी महिला टी20 विश्व कपटीम इंडिया
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या