कोरोना वायरस की वजह से रविचंद्रन अश्विन ने ट्विटर पर बदल दिया अपना नाम, जानें क्या रखा

कोरोना वायरस के कारण बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया।

By सुमित राय | Published: March 24, 2020 01:03 PM2020-03-24T13:03:33+5:302020-03-24T13:03:33+5:30

Ravichandran Ashwin changes name on Twitter to raise awareness about Covid-19 lockdown | कोरोना वायरस की वजह से रविचंद्रन अश्विन ने ट्विटर पर बदल दिया अपना नाम, जानें क्या रखा

अश्विन ने ट्विटर पर नाम बदलकर 'लेट्स स्टे इंडोर्स इंडिया' कर दिया है। (फाइल फोटो)

googleNewsNext
Highlightsअश्विन ने लोगों को घर के अंदर रहने की गंभीरता समझाने के लिए टि्वटर पर अपना नाम ही बदल लिया है। रविचंद्रन अश्विन लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए घर में रहने की सलाह दे रहे हैं।

कोरोना वायरस महामारी ने पूरी दुनिया की रफ्तार पर ब्रेक लगा दी है और इसके संक्रमण से बचने के लिए लोगों को घरों में रहने की सलाह दी जा रही है। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ट्विटर पर एक खास मुहिम से जुड़ गए हैं।

रविचंद्रन अश्विन ने लोगों को घर के अंदर रहने की गंभीरता समझाने के लिए टि्वटर पर अपना नाम ही बदल लिया है। अब तक उनका टि्वटर अकाउंट (@ashwinravi99) रविचंद्रन अश्विन के नाम से था, जिसे उन्होंने अब बदलकर 'लेट्स स्टे इंडोर्स इंडिया' कर दिया है।

दरअसल, अश्विन लोगों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए घर में रहने की सलाह दे रहे हैं और उन्होंने ट्विटर पर अपना नाम बदला है ताकि लोग इन दिनों घर में रहने का महत्व समझ सकें।

बता दें कि कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में स्पोर्ट्स इवेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। कोरोना के कारण बीसीसीआई ने 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया। इसके अलावा आईपीएल टीमों ने खिलाड़ियों को संक्रमण से बचाने के लिए अभ्यास सत्रों को रद्द कर दिया।

Open in app