टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के 'हमशक्ल' की तस्वीर हुई वायरल, ट्विटर पर फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

Ravi Shastri doppelganger: मुंबई की लोकल ट्रेन में बैठे एक शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है जो कोच रवि शास्त्री जैसे नजर आ रहे हैं

By अभिषेक पाण्डेय | Published: November 06, 2018 10:51 AM

Open in App

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री से मिलते-जुलते चेहरे वाले एक शख्स की तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। मुंबई की लोकल ट्रेन में बैठे इस शख्स को रवि शास्त्री का 'हमशक्ल' करार देते हुए ट्विटर पर उसकी फोटो शेयर की गई जो उसके बाद से ही फैंस के बीच मजेदार काफी लोकप्रिय हो गई है और इस बार खूब मीम्स बन रहे हैं फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

तस्वीर में दिख रहे इस शख्स का चेहरा रवि शास्त्री से इतना मिलता है कि इसे देखकर ये कोई भी एक बार ये धोखा खा जाएगा कि क्या ये शास्त्री ही हैं? 

हालांकि ये तो नहीं पता कि तस्वीर में दिख रहा ये शख्स कौन है लेकिन इस तस्वीर ने सोशल मीडिया में तहलका जरूर मचाया है।

वर्तमान में रवि शास्त्री की कोचिंग वाली भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट और वनडे सीरीज खेलने के बाद टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलने में व्यस्त है। भारत ने विंडीज को टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी थी और उसके बाद वनडे सीरीज 3-1 से जीतने के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से आगे है। 

रवि शास्त्री को इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की 4-1 से हार के बाद जबर्दस्त आलोचना का शिकार होना पड़ा था। हालांकि उसके बाद से टीम इंडिया ने एशिया कप में खिताबी जीत के बाद विंडीज के खिलाफ घर में लगातार दो सीरीज जीती हैं। 

लेकिन रवि शास्त्री का दो सबसे मुश्किल इम्तिहान अभी बाकी है जो इस साल नवंबर से शुरू रहे ऑस्ट्रेलिया के दौरे और अगले साल इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के रूप में होंगे।   

टॅग्स :रवि शास्त्रीटीम इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या