वायरल हुई टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री की पेट निकली फोटो, फिटनेस पर उठे सवाल

भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका पेट बाहर निकला हुआ दिख रहा है।

By सुमित राय | Published: August 09, 2018 11:15 PM

Open in App

भारतीय टीम इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर है और पहले टेस्ट में हार के बाद दूसरे टेस्ट में वापसी पर नजरे टिकाए हुए है। इस बीच भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनका पेट बाहर निकला हुआ दिख रहा है। इसके बाद से उनके फिटनेस पर सवाल उठाए जाने लगे हैं।

रवि शास्त्री की फोटो वायरल होने के बाद फैंस उनका मजाक बना रहे हैं। कोई कह रहा है कि 'कमेंटेटर थे तो पेट अंदर था, लेकिन 8 करोड़ रु. सालाना वेतन पाने वाले शास्त्री जी अब बहुत ओवरवेट दिख रहे हैं।' वहीं कोई मजाक उड़ाते हुए उनको प्रेग्नेंट बता रहा है।

हालांकि इस फोटो की सच्चाई क्या है? इस पर ना अभी रवि शास्त्री का कोई बयान आया है और ना ही बीसीसीआई के किसी अधिकारी का। यह भी हो सकता है कि इसे फोटोशॉप से बनाया गया हो और सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा हो।

बता दें कि इससे पहले एजबेस्टन टेस्ट के दौरान भी रवि शास्त्री काफी ट्रोल हुए थे, जब वो मैच के दौरान सोते हुए दिखे थे। इसके बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया था।

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट का पहला दिन बारिश के कारण बिना टॉस के ही रद्द हो गया था। इससे पहले एजबेस्टन में खेले गए पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को 31 रनों से मात दी थी। इसके साथ ही इंग्लैंड ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली थी।

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

टॅग्स :रवि शास्त्रीभारत vs इंग्लैंडबीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या