इंग्लैंड के खिलाफ पंत के शतक के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने जश्न में ऐसे किया रिएक्ट कि हो गया वीडियो वायरल, देखें

पहले दिन रिषभ पंत इंग्लैंड के खिलाफ 146 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने अपनी इस धमाकेदार पारी में 19 चौके और चार छक्के लगाए। 

By रुस्तम राणा | Published: July 02, 2022 2:36 PM

Open in App
ठळक मुद्देइंग्लैंड के खिलाफ रिषभ पंत ने बनाए 146 रन, पारी में 19 चौके और 4 छक्के शामिलपंत ने पिछली चार टेस्ट पारियों में प्रत्येक पारी में बनाए हैं 50+ स्कोर

एजबेस्टन: भारतीय टीम के विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शुक्रवार को बर्मिंघम के एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट के पहले दिन अपना पांचवां टेस्ट शतक बनाया। पंत ने शतक के लिए 89 गेंदों का सामना किया।

जैसे ही पंत ने अपनी सेंचुरी जड़ी तो टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ का रिएक्शन देखने लायक था। राहुल द्रविड़, जो ड्रेसिंग रूम के अंदर बैठे थे, अपनी सीट से उठ गए और दोनों हाथों को ऊपर उठाकर जश्न मनाया। द्रविड़ की यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

आपको बता दें कि पंत ने अपनी पिछली चार टेस्ट पारियों में प्रत्येक पारी में 50+ स्कोर बनाए हैं। 24 वर्षीय खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ 146 पर आउट हो गए। उन्होंने अपनी इस धमाकेदार पारी में 19 चौके और चार छक्के लगाए। 

पंत और रवींद्र जडेजा ने छठे विकेट के लिए 222 रनों की साझेदारी की। दोनों खिलाड़ियों की यह साझेदारी तब आई जब इंग्लिश गेंदबाजों ने भारत को 98 रन पर 5 विकेट गिरा दिए थे। पहले दिन के खेल की समाप्ति तक भारत सात विकेट पर 338 रन बना चुका है जिसमें जडेजा 83 रन बनाकर नाबाद हैं। टेस्ट करियर में पंत का यह पांचवां शतक है।

टॅग्स :ऋषभ पंतराहुल द्रविड़टेस्ट क्रिकेट
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या