INDIA vs ENGLAND: इंग्लैंड का सिरदर्द बढ़ाने के लिए लौटे रविचंद्रन अश्विन, फैंस के लिए खुशखबरी

INDIA vs ENGLAND: टीम इंडिया के लिए टेस्ट में 500 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन राजकोट टेस्ट में इंग्लैंड का सिरदर्द बढ़ाने के लिए लौट चुके हैं।

By धीरज मिश्रा | Published: February 18, 2024 10:23 AM2024-02-18T10:23:53+5:302024-02-18T10:34:20+5:30

R Ashwin set to rejoin Team India from Day 4 of the 3rd Test INDIA vs ENGLAND | INDIA vs ENGLAND: इंग्लैंड का सिरदर्द बढ़ाने के लिए लौटे रविचंद्रन अश्विन, फैंस के लिए खुशखबरी

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsतीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन टीम इंडिया से जुड़े अश्विन बीसीसीआई ने बताया अश्विन टीम के साथ जुड़ रहे हैं निजी कारणों के चलते अश्विन को मैच छोड़ना पड़ा था

INDIA vs ENGLAND: टीम इंडिया के लिए टेस्ट में 500 विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन राजकोट टेस्ट में इंग्लैंड का सिरदर्द बढ़ाने के लिए लौट चुके हैं। वह राजकोट में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन टीम के साथ जुड़ जाएंगे। अश्विन के जुड़ने से टीम इंडिया की गेंदबाजी में और भी ज्यादा धार देखने को मिलेगी।

बीसीसीआई ने रविवार को इस बात की जानकारी दी है कि अश्विन तीसरे टेस्ट मैच में लौट रहे हैं। इस खबर के बाद से टीम इंडिया के फैंस काफी खुश हैं। बताते चले कि परिवार में मेडिकल इमरजेंसी की वजह से अश्विन अपने घर लौटे थे। उन्हें टेस्ट मैच के दूसरे दिन लौटना पड़ा था। उनके जाने से भारत के पास गेंदबाजी के चार विकल्प थे। अब अश्विन के जुड़ने से इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी जीत हासिल करने में मदद मिलेगी।

बीसीसीआई ने अश्विन के बारे में क्या कहा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि टीम में आर अश्विन की वापसी हो रही है। यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। अश्विन को पारिवारिक कारणों के चलते राजकोट में तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन के अस्थायी रूप से टीम से हटना पड़ा था। आर अश्विन और टीम प्रबंधन दोनों को यह पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है कि वह चौथे दिन एक्शन में वापस आएंगे और मौजूदा टेस्ट मैच में टीम के लिए योगदान देना जारी रखेंगे।

टीम और अश्विन के समर्थक इस चुनौतीपूर्ण समय के दौरान उनके साथ एकजुट होकर खड़े रहे हैं और प्रबंधन मैदान पर उनका वापस स्वागत करते हुए खुश है। 

कुलदीप यादव ने भी की पुष्टि

टीम इंडिया के स्पिनर कुलदीप यादव ने तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन इस बात की आशंका जताई थी कि उन्हें मालूम नहीं लेकिन चौथे दिन अश्विन भाई मैदान में जरूर लौटेंगे। वहीं, पूर्व क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने भी यह सूचना दी थी कि अश्विन चौथे दिन भारत के लिए मैदान में वापसी करेंगे। 

Open in app