PCB ने जारी किया PSL से जुड़े 128 लोगों का Coronavirus टेस्ट रिजल्ट, जानिए क्या कहा

PSL 2020: पाकिस्तान सुपर लीग से जुड़े 128 लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट रिजल्ट पीसीबी ने जारी कर दिया है, इंग्लैंड के एलेक्स हेल्स में दिखे थे इस वायरस के लक्षण

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 19, 2020 12:37 PM

Open in App
ठळक मुद्देमुल्तान सुल्तांस टीम द्वारा कराए गए 17 कोरोना टेस्ट के भी रिजल्ट आए सामनेएलेक्स हेल्स में कोरोना के लक्षण दिखने के बाद पीएसएल को कर दिया गया था स्थगित

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को पुष्टि की है कि पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) से जुड़े 128 लोगों का कोरोना वायरस का टेस्ट निगेटिव आया है, जो उसने एक विदेशी खिलाड़ी में कोरोना वायरस के लक्षण पाए जाने के बाद मंगलवार को कराया था। कोरोना वायरस की वजह से ही पीएसएल के दोनों सेमीफाइनल और फाइनल को फिलहाल के लिए रद्द करना पड़ा था।

पीसीबी ने मंगलवार (17 मार्च) को पीएसएल से जुड़े खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ, मैच अधिकारियों, प्रसारणकर्ताओं और टीम मालिकों का कोरोना वायरस (COVID-19) टेस्ट कराया था।

पीसीबी ने जताई कोरोना टेस्ट निगेटिव आने पर खुशी

पीसीबी द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक, 16 मार्च को मुल्तान सुल्तांस टीम द्वारा कराए गए 17 कोरोना टेस्ट भी निगेटिव आए हैं।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ वसीम वखान ने कहा, ये पीएसएल और पीसीबी की अखंडता और विश्वसनीयता के लिए बहुत महत्वपूर्ण था कि सभी खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ, ब्रॉडकास्टर्स और मैच अधिकारी, जिन्होंने टूर्नामेंट के अंत तक रुकने का फैसला किया था, उनका COVID-19 का टेस्ट निगेटिव आया है।

पीसीबी ने कहा है कि वह इन नतीजो से खुश है कि अब ये खिलाड़ी और अधिकारी अपने घर जा सकेंगे और परिवार से मिल सकेंगे। बोर्ड ने कहा कि वह इसके बाद भी इस घातक वायरस से निपटने के लिए एहतियाती कदम उठाना जारी रखेगा।   

पीसीबी ने बताया है कि बाकी के 25 विदेशी खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और मैच अधिकारी अपने घर लौट चुके हैं। 

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट बोर्डपाकिस्तान सुपर लीगकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या