एशिया कप: भारत-पाकिस्तान के मैच में कौन मारेगा बाजी? पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने की ये भविष्यवाणी

Younis Khan: पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर रहे यूनिस खान ने एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर भविष्यवाणी की है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 14, 2018 3:58 PM

Open in App

नई दिल्ली, 14 सितंबर: भारत और इंग्लैंड टेस्ट सीरीज खत्म होने के बाद अब सारा ध्यान एशिया कप की तरफ मुड़ गया है। एशिया कप 2018 का आयोजन 15 सितंबर से 28 सितंबर तक यूएई में होगा। इसमें भारत समेत कुल छह टीमें हिस्सा ले रही हैं। लेकिन इस टूर्नामेंट में जिस मैच की सबसे ज्यादा चर्चा है वह है भारत और पाकिस्तान के बीच 19 सितंबर को खेला जाने वाला मैच। 

इस मैच से पहले पाकिस्तानी लेजेंड यूनिस खान ने एक साहसिक बयान दिया है। भारतीय टीम एशिया कप में बिना विराट कोहली के खेल रही है। रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम की नजरें अपना सातवां खिताब जीतने पर होंगी। 

भारतीय टीम 18 सितंबर को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी और इसके एक दिन बाद पाकिस्तान से भिड़ेगी। भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ अपने आखिरी मैच में पिछले साल आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान के हाथों 180 रन से करारी शिकस्त मिली थी। 

19 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मैच को लेकर यूनिस ने कहा, 'मैं आशावादी हूं कि पाकिस्तान एशिया कप में भारत को हरा देगा और वे एशिया कप में सकारात्मक मानसिकता के साथ जाएंगे और उनके पास कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं।'

वहीं पाकिस्तानी कप्तान आमिर सोहेल ने भी कहा है कि पाकिस्तान खिताब जीतने का प्रलबल दावेदार है क्योंकि टीम को अपने घरेलू मैच यूएई में खेलना का अनुभव है। हालांकि सोहेल ने कहा, 'भारत और पाकिस्तान भी अच्छी टीमें हैं और उनसे कड़ी प्रतिस्पर्धा की उम्मीद है।'

टॅग्स :एशिया कपभारत vs पाकिस्तान

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या