पाकिस्तान सुपर लीग लगातार दूसरे सीजन स्थगित, पिछली बार 8 महीनों बाद खेला गया था फाइनल

पाकिस्तान सुपर लीग को कोरोना के चलते स्थगित कर दिया गया है। लीग में हिस्सा लेने वाले 7 खिलाड़ी अब तक कोविड संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 04, 2021 2:24 PM

Open in App
ठळक मुद्देपाकिस्तान सुपर लीग एक बार फिर स्थगित।कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके कुल 7 खिलाड़ी।पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के कोरोना प्रोटोकॉल पर उठे सवाल।

कोरोना के चलते पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का लगातार दूसरा सीजन स्थगित करना पड़ा है। इस क्रिकेट लीग के बीच कोरोना संक्रमण के तीन और मामले सामने आने के आए, जिसके बाद इस टी20 लीग को तत्काल प्रभाव से स्थगित कर दिया गया। 

पीएसल का पिछला सीजन भी हुआ था स्थगित

बीते साल 17 मार्च 2020 को पाकिस्तान सुपर लीग को कोरोना के चलते रोकना पड़ा था, जिसके बाद 17 नवंबर 2020 को कराची किंग्स और लाहौर कलंदर्स के बीच इसका फाइनल खेला गया, जिसमें कराची ने 5 विकेट से जीत दर्ज की थी।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा, ‘‘टीम मालिकों के साथ बैठक और सभी प्रतिभागियों की सेहत और स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एचबीएल पाकिस्तान सुपर लीग छह को तुरंत प्रभाव से स्थगित करने का फैसला किया है। प्रतियोगिता में कोरोना संक्रमण के सात मामले आने के बाद यह फैसला लिया गया। हम सभी प्रतिभागियों के सुरक्षित रूप से रवाना होने पर फोकस करेंगे जिसमें रिपीट पीसीआर टेस्ट, टीके और पृथकवास शामिल है।’’

टॉम बेंटन कर चुके कोरोना पॉजिटिव होने का दावा

इससे पहले इंग्लैंड के बल्लेबाज टॉम बेंटन ने दावा किया था कि पीएसएल में कोरोना पॉजिटिव पाए गए दो विदेशी खिलाड़ियों में से एक वह हैं। पीसीबी के मीडिया निदेशक सामी उल हसन बर्नी ने मंगलवार को कहा था कि दो विदेशी खिलाड़ी और एक सहयोगी स्टाफ संक्रमित पाया गया है।

टॅग्स :पाकिस्तान सुपर लीगपाकिस्तानपाकिस्तान क्रिकेट बोर्डकोरोना वायरस

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या