मैच के दौरान पाकिस्तानी गेंदबाज की टूटी पसली, अब फैंस के लिए आई ये बुरी खबर

इस साल भारतीय मूल की लड़की से शादी रचाने वाले हसन अली ने पाकिस्तान के लिए अब तक 53 वनडे, 30 टी-20 और नौ टेस्ट मैच खेले हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: November 30, 2019 2:11 PM

Open in App

पसली की हड्डी टूटने के चलते पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली श्रीलंका के साथ होने वाली दो मैचों की घरेलू टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। उन्हें कायद-ए-आजम ट्रॉफी के दौरान चोट लगी थी। स्कैन रिपोर्ट के बाद पीसीबी ने हसन की पसली की हड्डी टूटने की पुष्टि कर दी है।

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरुआत 11 दिसंबर से रावलपिंडी में होगी। वहीं दूसरा टेस्ट मैच में 19 दिसंबर को कराची में खेला जाएगा।

हसन अली पाकिस्तान के लिए 9 टेस्ट, 53 वनडे और 30 टी-20 मैच खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में हसन ने 31 विकेट लिए, जबकि वनडे में उन्होंने 82 विकेट हासिल किए हैं। वहीं टी-20 फॉर्मेट में हसन ने कुल 35 विकेट हासिल किए हैं। 

पीठ की समस्या के कारण हसन ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में नहीं खेल सके थे। इस साल अगस्त में इस गेंदबाज ने दुबई में एक भारतीय मूल की लड़के साथ शादी की थी।

बता दें कि फिलहाल पाकिस्तानी टीम अभी ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेल रही है। इसके बाद पाकिस्तानी टीम 11 दिसम्बर से श्रीलंका के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेगी।

टॅग्स :हसन अलीपाकिस्तान क्रिकेट टीमऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या