पाकिस्तानी पेसर हसन अली ने भारतीय लड़की से शादी की खबरों पर दी प्रतिक्रिया, ट्विटर पर दिया बयान

Hasan Ali: पाकिस्तानी पेसर हसन अली ने भारतीय लड़की से शादी को लेकर जारी खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विट किया है और इन खबरों की सच्चाई बताई है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: July 31, 2019 11:08 AM2019-07-31T11:08:09+5:302019-07-31T11:14:25+5:30

Pakistan pacer Hasan Ali reacts on wedding to Indian girl in Dubai | पाकिस्तानी पेसर हसन अली ने भारतीय लड़की से शादी की खबरों पर दी प्रतिक्रिया, ट्विटर पर दिया बयान

हसन अली की भारतीय लड़की से शादी की अटकलें जोरों पर हैं

googleNewsNext

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली ने उन रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें कहा जा रहा है कि वह एक भारतीय लड़की से शादी करने जा रहे हैं। इन रिपोर्ट्स के मुताबिक अली हरियाणा की शामिया आरजू से जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने वाले हैं।

भारतीय लड़की से अपनी शादी की अटकलों पर पाक पेसर ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि अभी मेरी शादी तय नहीं है और हमारे परिवारों को अभी इस पर फैसला लेना है। 

हसन अली ने लिखा, 'स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरी शादी अभी तक तय नहीं हुई है, हमारे परिवारों को अभी इस मुलाकात करके इस पर फैसला लेना है। उम्मीद है कि बहुत जल्द सार्वजनिक ऐलान करूंगा।'

कौन हैं हरियाणा की रहने वाली शामिया आरजू?

हरियाणा की रहने वाली शामिया आरजू एक फ्लाइट इंजीनियर हैं और उन्होंने मानव रचना यूनिवर्सिटी से एयरोनॉटिकल इंजीनियरिंग में बीटेक किया है। वर्तमान में वह एक प्रतिष्ठित एयरलाइंस के साथ कार्यरत हैं।

दुबई में हसन अली-शामिया की शादी की अटकलें

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हसन अली और शामिया आरजू की शादी अगस्त में दुबई में होने की संभावना है। हसन अली और शामिया की पहली मुलाकात दुबई में ही हुई थी। शामिया अपने परिवार के साथ दुबई में रहती हैं और उनके परिवार के कुछ सदस्य दिल्ली में भी रहते हैं।

अगर ये शादी होती है तो हसन अली दूसरे ऐसे पाकिस्तानी क्रिकेटर बन जाएंगे, जिनकी शादी किसी भारतीय लड़की से होगी। इससे पहले पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक ने भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से शादी की थी।

हसन अली ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में चार मैच खेले और दो विकेट लिए। 25 वर्षीय अली ने अब तक 9 टेस्ट में 31 और 53 वनडे में 82 विकेट लिए हैं। साथ ही अली ने 30 टी20 इंटरनेशनल में 35 विकेट लिए हैं। 

Open in app