PAK vs SL: बारिश की वजह से धुला पाकिस्तान-श्रीलंका मैच, टॉस भी नहीं हो पाया

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच ब्रिस्टल के काउंटी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाने वाला आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 11वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया।

By सुमित राय | Published: June 07, 2019 11:17 PM

Open in App
ठळक मुद्देपाकिस्तान-श्रीलंका के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 11वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया।मैच शुरू होने के पहले से ही बारिश हो रही थी और इस कारण मैच के लिए टॉस भी नहीं हो पाया।

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच ब्रिस्टल के काउंटी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाने वाला आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 का 11वां मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। मैच शुरू होने के पहले से ही ब्रिस्टल में बारिश हो रही थी और इस कारण मैच के लिए टॉस भी नहीं हो पाया।

मैच रद्द होने से दोनों टीमें को 1-1 अंक मिले। अब श्रीलंका और पाकिस्तान दोनों के 3-3 मैच में 3-3 अंक हो गए हैं। इस मैच से पहले दोनों ने अपने 1-1 मुकाबले जीते थे, जबकि 1-1 में हार का सामना करना पड़ा था। 10 टीमों की अंकतालिका में श्रीलंका बेहतर रनरेट के कारण तीसरे और पाकिस्तान चौथे स्थान पर है। 

पाकिस्तान ने वापसी करते हुए इंग्लैंड को हराया

पाकिस्तान को पहले मैच में वेस्टइंडीज ने 105 रनों पर ढेर कर दिया था और 7 विकेट से मात दी थी। इसके बाद पाकिस्तान ने वापसी की और विश्व कप की सबसे मजबूत दावेदार इंग्लैंड को हराकर सभी को हैरान कर दिया। इस मैच में पाकिस्तान ने 348 रन बोर्ड पर टांगे थे और 14 रनों से जीत हासिल की थी।

श्रीलंका ने अफगानिस्तान को मात देकर की वापसी

पाकिस्तान की तरह ही श्रीलंका की भी कहानी रही और पहले मैच में न्यूजीलैंड ने 136 रनों पर समेटकर 10 विकेट सी जीत हासिल की। इसके बाद श्रीलंका ने अफगानिस्तान को पटकनी देते हुए 34 रनों से मैच अपने नाम कर जीत के रास्ते पर वापसी की।

टॅग्स :आईसीसी वर्ल्ड कपपाकिस्तान क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या