PAK vs SL: श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान की संभावित टीम का ऐलान, उमर अकमल समेत इन खिलाड़ियों को मौका

श्रीलंकाई टीम ने दौरे की पुष्टि नहीं की है। सुरक्षा कारणों से लसिथ मलिंगा सहित कई खिलाड़ियों ने नाम वापस ले लिया है।

By भाषा | Published: September 16, 2019 6:48 PM

Open in App

पाकिस्तान के मुख्य चयनकर्ता और कोच मिसबाह उल हक ने श्रीलंका के साथ खेली जाने वाली सीमित ओवरों की घरेलू श्रृंखला के लिए सोमवार को उमर अकमल और अहमद शहजाद को संभावित टीम में शामिल किया। श्रीलंका के 10 खिलाड़ियों ने पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति पर चिंता जताते हुए श्रृंखला से नाम वापस ले लिया है, जिससे इसके आयोजन पर अनिश्चितता बनी हुई है।

सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को संभावित खिलाड़ियों की सूची में जगह नहीं मिली है क्योंकि पीसीबी ने दोनों को 12 अक्टूबर तक कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेलने की अनुमति दी है। पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ 27 सितंबर से तीन एकदिवसीय मैचों को कराची जबकि तीन मैचों की टी20 श्रृंखला को लाहौर में खेलनी है। यह दौरा नौ अक्टूबर को खत्म होगा।

श्रीलंकाई टीम ने दौरे की पुष्टि नहीं की है। सुरक्षा कारणों से लसिथ मलिंगा सहित कई खिलाड़ियों ने नाम वापस ले लिया है। आईसीसी इस श्रृंखला के लिए मैच अधिकारियों को नियुक्त करने से पहले स्थिति की समीक्षा करने के लिए स्वतंत्र सुरक्षा सलाहकार को कराची और लाहौर भेजेगी।

पाकिस्तान की संभावित टीम: सरफराज अहमद (कप्तान), बाबर आजम (उप-कप्तान), आबिद अली, फहीम अशरफ, अहमद शहजाद, आसिफ अली, फखर जमां, हारिस सोहेल, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, इमाम-उल-हक, मुहम्मद आमिर, मुहम्मद हसनैन, मुहम्मद नवाज, मुहम्मद रिजवान, शादाब खान, उमर अकमल, उस्मान शिनवारी और वहाब रियाज।

टॅग्स :पाकिस्तान क्रिकेट बोर्डपाकिस्तान क्रिकेट टीमश्रीलंका क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या