इस साल घर में अजेय रही ऑस्ट्रेलिया, माइकल वॉन ने बताया कौन सी टीम दे सकती है मात

ऑस्ट्रेलिया की अपने घर में पाकिस्तान के खिलाफ यह लगातार पांचवीं सीरीज जीत है और हर बार कंगारूओं ने पाकिस्तान का सूपड़ा साफ किया है।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 2, 2019 06:26 PM2019-12-02T18:26:59+5:302019-12-02T18:26:59+5:30

Only India have the tools to challenge Australia in Australia: Michael Vaughan after Pakistan's horror run | इस साल घर में अजेय रही ऑस्ट्रेलिया, माइकल वॉन ने बताया कौन सी टीम दे सकती है मात

इस साल घर में अजेय रही ऑस्ट्रेलिया, माइकल वॉन ने बताया कौन सी टीम दे सकती है मात

googleNewsNext

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में 2-0 से शिकस्त दी है। ऑस्ट्रेलिया ने इस साल अपने घर में पांच टेस्ट खेले हैं, जिसमें से उसने चार में जीत दर्ज की है जबकि एक ड्रॉ रहा है। 

ऑस्ट्रेलिया को यह ड्रॉ भारत के खिलाफ खेलना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया की इस शानदार प्रदर्शन पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि केवल भारत ही एक ऐसी टीम है जो मौजूदा समय में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में हरा सकती है।

वॉन ने पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच समाप्त हुए दूसरे टेस्ट मैच के बाद ट्विटर पर लिखा, "ऑस्ट्रेलिया को इन परिस्थितियों में हराने के लिए सिर्फ भारत के पास ही उपकरण मौजूद है।"

भारतीय टीम अगले साल ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली है। ऑस्ट्रेलिया की अपने घर में पाकिस्तान के खिलाफ यह लगातार पांचवीं सीरीज जीत है और हर बार कंगारूओं ने पाकिस्तान का सूपड़ा साफ किया है।

वहीं, पाकिस्तान की ऑस्ट्रेलिया में यह लगातार 14वीं टेस्ट हार है। इस मैदान पर पाकिस्तान की यह दूसरी हार है। ऑस्ट्रेलिया की टीम इस साल में घर में एक भी मैच नहीं हारी है।

Open in app