Nidahas Trophy: बांग्लादेश के इस दिग्गज ने फैंस से मांगी माफी, 19वें ओवर में लुटाए थे 22 रन

बता दें कि जब दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी के लिए उतरे थे तब भारत को 12 गेंदों पर 35 रन बनाने थे।

By विनीत कुमार | Published: March 19, 2018 06:04 PM2018-03-19T18:04:22+5:302018-03-19T18:10:00+5:30

nidahas trophy final 2018 bangladesh rubel hossain apologize from fans ask for forgiveness | Nidahas Trophy: बांग्लादेश के इस दिग्गज ने फैंस से मांगी माफी, 19वें ओवर में लुटाए थे 22 रन

निदाहास ट्रॉफी के फाइनल में हार के बाद रुबेल हसन ने मांगी माफी

googleNewsNext

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रुबेल हसन ने निदाहास ट्रॉफी के फाइनल में भारत के हाथों बांग्लादेश की हार के बाद फैंस से माफी मांगी है। रुबेल की ओर से डाले गए 19वें ओवर में ही दिनेश कार्तिक ने 22 रन बटोरे थे जिसके बाद मैच का पूरा समीकरण बदल गया और टीम इंडिया के जीत के करीब पहुंच गई।

फाइनल के बाद रुबेल ने ट्विटर पर फैंस से माफी मांगते हुए लिखा, 'मैं ये जानता हूं कि सब मेरी गलती थी लेकिन सच में मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बांग्लादेश की किसी हार का कारण बनूंगा। हम जीत के इतने करीब थे लेकिन मेरी वजह से हम हार गए। मैं देशवासियों से माफी मांगता हूं।'


बता दें कि जब दिनेश कार्तिक बल्लेबाजी के लिए उतरे थे तब भारत को 12 गेंदों पर 35 रन बनाने थे। स्ट्राइक पर खड़े दिनेश कार्तिक ने पहले गेंद पर छक्का लगाया और फिर दूसरी गेंद पर चौका जड़ दिया। कार्तिक यही नहीं रूके और तीसरी गेंद पर डिप मीड के ऊपर एक और छक्का लगा दिया। चौथी गेंद पर कोई रन नहीं आया लेकिन पांचवीं गेंद पर वे दो रन निकालने में कामयाब रहे। इसके बाद आखिरी गेंद पर कार्तिक ने चौका जड़ दिया। इस ओवर से 22 रन आए और आखिरी ओवर में भारत को जीत के लिए केवल 12 रनों की जरूरत रह गई थी।। (और पढ़ें- रोहित शर्मा नहीं देख सके थे 'नाराज' दिनेश कार्तिक का विजयी छक्का, बताई ये वजह)

आखिरी ओवर में भी हालात ऐसे बने कि भारत को एक गेंद पर 5 रनों की दरकार थी और स्ट्राइक पर कार्तिक मैजूद थे। कार्तिक ने भी निराश नहीं किया और आखिरी ओवर डाल रहे सौम्य सरकार की गेंद पर छक्का जड़ मैच को भारत की झोली में डाल दिया। 

हालांकि, मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने रुबेल हसन की प्रशंसा की और यहां भी कहा कि भविष्य में भी जरूरत पड़ी तो आखिरी ओवरों में वह रुबेल से गेंदबाजी कराएंगे। 

Open in app