टखने में चोट के कारण नेमार हुए टीम से बाहर, नहीं खेलेंगे कोपा अमेरिका टूर्नामेंट

ब्राजील के सुपरस्टार फुटबालर नेमार कतर के खिलाफ दोस्ताना मैच में 2-0 से मिली जीत के दौरान टखने में चोट लगने के कारण कोपा अमेरिका टूर्नामेंट से बाहर हो गए।

By भाषा | Published: June 06, 2019 3:49 PM

Open in App
ठळक मुद्देचोट से दुखी नेमार बेंच पर अपना चेहरा हाथों से छिपाये बैठे थे।नेमार के दाहिने पैर पर बर्फ की पट्टी लगी हुई थी।ब्राजील को नौ दिन बाद बोलिविया के खिलाफ पहला कोपा अमेरिका मैच खेलना है।

ब्रासीलिया, छह जून। ब्राजील के सुपरस्टार फुटबालर नेमार कतर के खिलाफ दोस्ताना मैच में 2-0 से मिली जीत के दौरान टखने में चोट लगने के कारण कोपा अमेरिका टूर्नामेंट से बाहर हो गए। ब्राजीली फुटबाल परिसंघ ने एक बयान में कहा ,‘‘ चोट गंभीर होने के कारण नेमार समय रहते फिट नहीं हो पायेंगे लिहाजा वह टूर्नामेंट नहीं खेल सकेंगे।’’

चोट से दुखी नेमार बेंच पर अपना चेहरा हाथों से छिपाये बैठे थे। उनके दाहिने पैर पर बर्फ की पट्टी लगी हुई थी। ब्राजील को नौ दिन बाद बोलिविया के खिलाफ पहला कोपा अमेरिका मैच खेलना है।

बता दें कि नेमार पर्सनल लाइफ में भी परेशानी से जूझ रहे हैं। नेमार पर एक महिला ने पेरिस के होटल में बलात्कार के आरोप भी लगाये हैं। साउ पाउलो पुलिस के पास दायर रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना 15 मई को एक होटल में हुई।

शिकायत के अनुसार, नेमार पर ब्राजील की एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है, जिसकी नेमार से मुलाकात इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी और मैसेज के आदान-प्रदान के बाद, फुटबॉलर ने उसे मई मध्य में पेरिस बुलाया था। इसके बाद नेमार होटल में 'पूरी तरह से नशे' की हालत में पहुंचे थे, जहां उन दोनों के बीच बातचीत हुई और दोनों ने एक दूसरे को प्यार से गले लगाया। दस्तावेज के अनुसार, लेकिन इसके बाद, 'वह आक्रामक हो गए और पीड़िता की सहमति के बिना उसके साथ सेक्स करने के लिए हिंसा का प्रयोग किया।'

 

टॅग्स :नेमार

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या