नेमार की गर्लफ्रेंड बाल-बाल बची, तीन लोगों ने अपहरण की रची थी साजिश

By आकाश चौरसिया | Published: November 8, 2023 02:44 PM2023-11-08T14:44:31+5:302023-11-08T15:13:21+5:30

ब्राजील के फुटबॉलर नेमार की गर्लफ्रेंड ब्रुना बियानकार्डी को अगवा करने की साजिश हुई थी, लेकिन क्रिमिनल ऐसा करने में सफल नहीं हुए। इस बात की जानकारी खुद ब्रुना ने इंस्टाग्राम पर दी है।

Neymar girlfriend narrowly escaped three people had conspired to kidnap her | नेमार की गर्लफ्रेंड बाल-बाल बची, तीन लोगों ने अपहरण की रची थी साजिश

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsनेमार की गर्लफ्रेंड और न्यबॉर्न बेबी को अगवा करने की साजिश रची गईलेकिन इसमें चोर सफल नहीं हो पाएअब इस बात पर मुहर खुद फुटबॉलर की गर्लफ्रेंड ने लगाई है

नई दिल्ली: ब्राजील फुटबॉलरनेमार की गर्लफ्रेंड ब्रुना बियानकार्डी और उनके हाल में जन्मे बेबी को उन्हीं के घर से तीन क्रिमिनल ने अगवा करने की कोशिश है। घटना से नेमार काफी भयभीत हो गए हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन संदिग्ध आए थे, उनमें से दो हथियारबंद थे, वे बियानकार्डी और उनकी बेटी मावी की तलाश कर रहे थे। सौभाग्य से, जब अपराधी वहां पहुंचे तो न तो मां और न ही बेटी घर पर थीं।

बताया जा रहा है कि साउ पॉलो शहर के कोटिया के क्रिमिनल गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना के दौरान फुटबॉलर के माता-पिता घर में ही थे, लेकिन अच्छी बात यह रही है कि किसी को भी चोट नहीं पहुंची। 

माता-पिता को नुकसान पहुंचने की बात को खुद नेमार की गर्लफ्रेंड ने पुख्ता किया है। ये भी बताया कि इस घटना के दौरान वो और उनकी बेटी मौके पर नहीं थीं। 

वहीं, इस बात को ब्रुनो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, भगवान को शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अब सबकुछ ठीक है। घर में कुछ सामान जरुर इधर-उधर हो गया है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह रही कि सब लोग बाल-बाल बच गए हैं।  

Web Title: Neymar girlfriend narrowly escaped three people had conspired to kidnap her

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे