AUS vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से कैमरून बैनक्रॉफ्ट बाहर, जानिए किन्हें मिला मौका

Australia vs New Zealand: दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 12 दिसंबर से होने जा रही है, जिसमें 3 मुकाबले खेले जाने हैं। ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में पाकिस्तान का टेस्ट सीरीज में 2-0 से सफाया किया था।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: December 03, 2019 8:30 PM

Open in App

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अपनी टीम की घोषित कर दी है, जिसमें 13 खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में कैमरून बैनक्रॉफ्ट के अलावा उन सभी खिलाड़ियों को मौका मिला है, जो पाकिस्तान टेस्ट सीरीज का हिस्सा थे। 

ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में पाकिस्तान का टेस्ट सीरीज में 2-0 से सफाया किया था। हालांकि बैनक्रॉफ्ट स्टैंडबाय के रूप में टीम से जुड़ेंगे रहेंगे, जबकि जेम्स पैटिंसन और माइकल नेजर भी रिजर्व खिलाड़ी के रूप में टीम के साथ रहेंगे। 

बता दें कि दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 12 दिसंबर से होने जा रही है, जिसमें 3 मुकाबले खेले जाने हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरा कार्यक्रम-

12-16 दिसंबर- पहला टेस्ट, पर्थ26-30 दिसंबर- दूसरा टेस्ट, मेलबर्न3-7 जनवरी- तीसरा टेस्ट, सिडनी

ऑस्ट्रेलिया टीम : टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, जो बर्न्स, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर, जोश हेजलवुड,  ट्रेविस हेड, मार्नस लाबुशाने, नाथन लॉयन, माइकल नेजर, जेम्स पैटिंसन।

टॅग्स :ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमक्रिकेट ऑस्ट्रेलियापाकिस्तान क्रिकेट टीमकैमरन बैनक्रॉफ्टपैट कमिंसन्यूजीलैंड क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या