अपनी जमीन पर मुनाफ पटेल ने बनवाया कोविड सेंटर, लोगों के खाने-पीने का खुद रख रहे ख्याल

मुनाफ पटेल कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपनी ओर से अहम योगदान देते नजर आ रहे हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: July 29, 2020 3:05 PM

Open in App
ठळक मुद्देकोरोना के खिलाफ जंग में आगे आए मुनाफ पटेल।अपनी जमीन पर बनवाया कोविड-19 सेंटर।लोगों के खाने-पीने का भी रख रहे ख्याल।

पूर्व भारतीय क्रिकेट मुनाफ पटेलकोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान दे रहे हैं। मुनाफ पटेल अपने गांव में कोविड सेंटर का संचालन कर रहे हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी।

इस कोविड सेंटर में बाहर से आ रहे लोगों को गांव में प्रवेश से पहले क्वारंटीन किया जा रहा है। इसके साथ ही उनके खाने-पीने का भी खास ख्याल रखा जा रहा है। मुनाफ गुजरात के भारुच जिले के इखार गांव से हैं, जो कोरोना की चपेट में आ चुका है। 

मुनाफ पटेल के इस काम की गौतम गंभीर समेत युवराज सिंह ने भी तारीफ की है...

भारत में एक दिन में कोरोना वायरस के 48,513 नए मामले सामने आने के साथ ही देश में बुधवार को कुल संक्रमितों की संख्या 15 लाख के पार चली गई। महज दो दिन पहले ही यह आंकड़ा 14 लाख के पार पहुंचा था। इस बीमारी से स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 9,88,029 हो गई है। 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के सुबह आठ बजे तक जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार कोविड-19 के मामले बढ़कर 15,31,669 हो गए हैं जबकि पिछले 24 घंटों में 768 और लोगों की मौत होने से देश में मृतकों की संख्या बढ़कर 34,193 हो गई। 

देश में संक्रमण की चपेट में आए 5,09,447 लोगों का अभी इलाज चल रहा है। कोविड-19 के स्वस्थ होने वाले मरीजों की दर बढ़कर 64.51 प्रतिशत हुई है। संक्रमितों की कुल संख्या में विदेशी नागरिक भी शामिल हैं। 

टॅग्स :मुनाफ पटेलभारतीय क्रिकेट टीमकोरोना वायरसगुजरातकोरोना वायरस इंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या