धोनी की गाड़ी जैसे ही पहुंची मध्य प्रदेश, फैंस के बीच मच गई तस्वीरें खींचने की होड़, वीडियो वायरल

MS Dhoni in MP: क्रिकेट मैदान से लंबे से दूर रहे एमएस धोनी हाल ही में अपने करीबियों के साथ मध्य प्रदेश पहुंचे, लग गई फैंस की भीड़, वीडियो वायरल

By अभिषेक पाण्डेय | Published: February 02, 2020 11:39 AM

Open in App
ठळक मुद्देएमएस धोनी जैसे ही पहुंचे मध्य प्रदेश, लग गई फैंस की भीड़

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज एमएस धोनी पिछले साल जुलाई में न्यूजीलैंड के हाथों सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। 38 वर्षीय इस स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज के रिटायरमेंट की खबरें पिछले कई महीनों से सुर्खियां बनती रही हैं, लेकिन अभी तक इस पर कोई स्पष्ट बयान नहीं आया है। 

धोनी पिछले छह महीने से क्रिकेट मैदान से अपने परिवार और दोस्तों के साथ दूर फुर्सत के पल बिता रहे हैं। इस दौरान धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ मस्ती करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुके हैं।

मध्य प्रदेश पहुंचे धोनी, फैंस ने घेर लिया, वीडियो वायरल

धोनी हाल ही में अपने करीबी दोस्तों के साथ मध्य प्रदेश में छुट्टियां मनाते नजर आए। धोनी के एमपी में पहुंचते ही उनके चारों तरफ फैंस  की भीड़ लग गई। इसका वीडियो चेन्नई सुपरकिंग्स के एक फैन पेज द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है, जिसमें धोनी की गाड़ी के पहुंचते ही फैंस के उनके साथ तस्वींरें खिंचवाने के लिए होड़ सी लगी नजर आती है। 

धोनी को हाल ही में बीसीसीआई के सालाना कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में जगह नहीं मिली है। ये स्टार खिलाड़ी अब अप्रैल में आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की कप्तानी करते नजर आएगा, जिससे उनके भविष्य को लेकर काफी कुछ साफ हो सकेगा। माना जा रहा है कि धोनी अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप से टीम में वापसी कर सकते हैं। 

टॅग्स :एमएस धोनीसाक्षी धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या