धोनी ने आर्मी ट्रेनिंग के दौरान सैनिकों के साथ खेला वॉलीबॉल और गाया गाना, वीडियो वायरल

आर्मी ट्रेनिंग के दौरान धोनी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो टेरिटोरियल बटालियन के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

By सुमित राय | Published: August 05, 2019 10:28 AM

Open in App
ठळक मुद्देएमएस धोनी इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक लेकर जम्मू-कश्मीर में आर्मी ट्रेनिंग ले रहे हैं।आर्मी ट्रेनिंग के दौरान धोनी के दो वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।एक वीडियो में धोनी आर्मी ट्रेनिंग लेते दिख रहे हैं वहीं दूसरे वीडियो में वह गाना गा रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक लेकर जम्मू-कश्मीर में आर्मी ट्रेनिंग ले रहे हैं। आर्मी ट्रेनिंग के दौरान धोनी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो टेरिटोरियल बटालियन के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में धोनी को गाना गाते देखा जा रहा है।

बता दें कि धोनी ने खुद को वेस्टइंडीज दौरे से अलग करते हुए दो महीने का ब्रेक लिया और सेना से जुड़ने का फैसला लिया था। वह 31 जुलाई से अपनी बटालियन के साथ जुड़े हुए हैं। इस दौरान उनके गश्त, चौकसी और चौकी पर निगरानी करने की उम्मीद है।

सोशल मीडिया पर धोनी का वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें वह प्रादेशिक सेना की उनकी बटालियन के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए दिख रहे हैं।

इसके अलावा धोनी का एक और वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह आर्मी युनीफॉर्म में फेमस गाना 'मैं पल दो पल का शायर हूं' गाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

दो बार की भारत की विश्व चैंपियन टीम के कप्तान रहे इस अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज प्रादेशिक सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल हैं और पैराशूट रेजीमेंट (106 पैरा टीए बटालियन) के साथ जुड़े हैं।धोनी की बटालियन को विक्टर फोर्स के हिस्से के तौर पर दक्षिण कश्मीर में तैनात किया गया है। धोनी का आर्मी के साथ यह सफर 15 अगस्त तक चलेगा।

टॅग्स :एमएस धोनीभारतीय सेनाभारतीय क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या