धोनी का आर्मी यूनिफॉर्म में 'मैं पल दो पल का शायर हूं' गाते हुए वीडियो वायरल, फैंस ने की तारीफ

MS Dhoni singing: सेना की ड्यूटी में कश्मीर में तैनात एमएस धोनी का आर्मी यूनिफॉर्म में 'मैं पल दो पल का शायर हूं' गाते हुए वीडियो वायरल हो रहा है

By अभिषेक पाण्डेय | Published: August 4, 2019 01:52 PM2019-08-04T13:52:37+5:302019-08-04T13:58:38+5:30

MS Dhoni singing 'Main Pal Do Pal Ka Shayar Hun' in army uniform, video goes viral | धोनी का आर्मी यूनिफॉर्म में 'मैं पल दो पल का शायर हूं' गाते हुए वीडियो वायरल, फैंस ने की तारीफ

एमएस धोनी का 'मैं पल दो पल का शायर हूं' गाते हुए वीडियो वायरल

googleNewsNext

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लेकर इस समय सेना की ड्यूटी में दक्षिण कश्मीर में तैनात है। 

भारतीय सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी सेना के विक्टर फोर्स के साथ दक्षिण कश्मीर में 31 जुलाई से 15 अगस्त तक रहेंगे। 

इस दौरान वह सेना की 106टीए बटालियन के साथ आम सैनिकों की तरह पेट्रोलिंग और गार्डिंग जैसी ड्यूटी भी निभाएंगे।

वायरल हुआ धोनी के 'मैं पल दो पल' का शायर हूं' गाने का वीडियो

धोनी के कश्मीर पहुंचने के बाद आर्मी यूनिफॉर्म में उनकी एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वह अन्य सैनिकों ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे थे। 

अब सोशल मीडिया पर धोनी का आर्मी यूनिफॉर्म में सैनिकों के सामने 'मैं पल दो पल' का शायर हूं गाने का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। 

कई फैंस ने गाने के दौरान धोनी की सादगी की जमकर तारीफ की है, जबकि कइयों को उनका गायन भी पंसद आ रही है। 

धोनी ने जुलाई महीने में बीसीसीआई से सेना में अपनी रेजिमेंट के साथ वक्त बताने के लिए दो महीने का ब्रेक लिया था और इसी वजह से वह वेस्टइंडीज दौरे पर नहीं गए। धोनी को सेना के साथ ट्रेनिंग के लिए 21 जुलाई को सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत से अनुमति मिली थी।

धोनी की गैरमौजूदगी में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज दौरे पर तीनों फॉर्मेट में विकेटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत को शामिल किया है।

Open in app